शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव, कल सगाई

tejashwi yadav

लालू परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये पारिवारिक कार्यक्रम दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है।

New Delhi, Dec 08 : इस समय की एक बड़ी खबर बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू यादव के परिवार से जुड़ी हुई आ रही है, दरअसल लालू के छोटे बेटे तथा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई यानी रिंग सेरेमनी कल गुरुवार को दिल्ली में होने वाली है।

दिल्ली में कार्यक्रम
लालू परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये पारिवारिक कार्यक्रम दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है, तेजस्वी की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है, जानकारी के अनुसार लालू परिवार के छोटे बेटे तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा समेत परिवार के दूसरे सदस्य भी शामिल होंगे।

शादी को लेकर सवाल
तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन उन्होने इशारों में ही इस बात का संकेत दिया था कि 2020 बिहार विधानसभा चुनाव के बाद तथा पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरुआत करेंगे, तेज प्रताप की शादी के बाद अब लालू परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है, तेजस्वी की सातों बहनें और भाई की शादी हो चुकी है।

कौन बनेगी दुल्हन
तेजस्वी की शादी को लेकर लालू और राबड़ी देवी से कई बार पत्रकारों ने सवाल पूछा, जिसे वो टालते भी रहे, इसकी जिम्मेदारी उन्होने अपना मां को दे रखी थी, हाल ही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी सीएम तो नहीं बन पाये, लेकिन अब दूल्हा जरुर बनेंगे, ये खबर पक्की है कि अब उनकी शादी तय हो गई है, दिल्ली में सगाई होने वाली है, इस बात को अभी तक गुप्त रखा गया है, तेजस्वी की सगाई किससे होने वाली है, कौन उनकी दुल्हन बनेगी, ये नहीं बताया गया है।