सुनहरी शेरवानी पहने तेजस्वी यादव ने की सगाई, लाल जोड़े में दिखी होने वाली दुल्हन, पहली तस्वीर

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सगाई कर ली हैं, सेरमनी की पहली तस्‍वीर सामने आई है ।

New Delhi, Dec 09: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सगाई कर ली है । आरजेडी के कर्ता धर्ता तेजस्वी यादव ने आज एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से सगाई की है । तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं और बड़े पुराने दोस्त हैं । सूत्रों से मिली खबर के अनुसरा सगाई के बाद आज ही तेजस्वी और एलेक्सिस की शादी भी होने वाली है । हालांकि खबर थी कि सगाई के बाद तेजस्वी दो महीने का गैप चाहते थे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि सगाई के बाद शादी भी आज ही होगी।

दिल्‍ली में हुआ फंक्‍शन
तेजस्वी यादव की सगाई का ये कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ था ।  ये फार्म उनकी बहन मीसा भारती का बताया जा रहा है । इस घर में बाहर और अंदर दोनों जगह कड़ी सुरक्षा है, हर आने-जाने वाली गाड़ी को सख्ती से चेक किया जा रहा है । गेट पर गाड़ी की डिटेल्स नोट की जा रही है, साथ ही कई सारे बाउंसर्स भी तैनात किए गए हैं ।

सुनहरी शेरवानी में दिखे तेजस्‍वी
जो तस्‍वीरें सामने आई हैं उनमें तेजस्‍वी यादव सुनहरी शेरवानी में दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी दुल्‍हन ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ है । सगाई के बाद की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । कपल के साथ कुछ लोगों ने तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं जो कि देख जा सकती हैं । तेजस्‍वी मुस्‍कुराते हुए औश्र उनकी होने वाली दुल्‍हन शर्माती हुई दिख रही हैं ।

कौन हैं तेजस्वी की दुल्हनिया?
तेजस्वी यादव की दुल्हनिया एलेक्सिस पहले एयरहोस्टेस रह चुकीं हैं । वो दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं । सूत्रों के मुताबिक एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है tejashwi yadavऔर उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं । हालांकि खबर है कि लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं थे, वो बेटे से नाराज हैं । एलेक्सिस के ईसाई होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज है । हालांकि लंबे समय तक तेजस्‍वी के मान-मनौव्‍व्‍ल के बाद परिवार को बेटे की जिद के आगे झुकना ही पड़ा । अब ये शादी धूमधाम से हो रही है ।