बस पर आतंकी हमले के बाद सेना की बड़ी कार्रवाई, पुंछ में मुठभेड़ जारी

punch

पुंछ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है, दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हो रही है, आतंकियों का बचकर निकलना नामुमकिन है।

New Delhi, Dec 14 : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय सेना की आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई जारी है, सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, आपको बता दें कि श्रीनगर में बीती रात आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया ता, जिसमें 3 पुलिसवाले शहीद हो गये हैं, साथ ही 11 पुलिसकर्मी घायल हैं, उनका इलाज जारी है। आतंकी हमले में घायल हुआ तीसरा पुलिस वाला रमीज अहमद आज सुबह शहीद हो गया, इलाज के दौरान उनका निधन हो गया, आतंकी हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गये थे, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ग्रुप कश्मीर टाइगर्स ने श्रीनगर आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है।

चारों तरफ से घेर लिया
पुंछ में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया है, दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हो रही है, आतंकियों का बचकर निकलना नामुमकिन है, 16 राष्ट्रीय राइफल्स तथा एसओजी की टीम मिलकर आतंकियों के खिलाफ ये ज्वाइंट ऑपरेशन कर रही है, सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था, कि पुंछ में 2 से 3 आतंकी छिपे हैं।

बस पर आतंकी हमला
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत की है, श्रीनगर में सुरक्षाबलों की एक बस पर आतंकी हमला हुआ है, इस हमले में तीन जवान शहीद हो गये हैं, जबकि 11 घायल हैं, आतंकियों ने श्रीनगर के जवान पंथा चौक इलाके के पास पुलिस की बस पर अंधाधुंध फायरिंग की, ये हमला सोमवार साम करीब 6 बजे हुआ, 3 आतंकियों ने पुलिस बस पर ये हमला उस समय किया, जब पुलिस के 25 जवान ड्यूटी खत्म करके वापस जा रहे थे।

तीन तरफ से हमला
बस पर आतंकियों ने तीन तरफ से हमला किया, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को भी गोली लगी है, लेकिन तीनों हमलावर भागने में कामयाब रहे, army आतंकी हमले में घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है, वहीं श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में चेकिंग के दौरान आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक विदेशी आतंकी समेत लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया।