योगी सरकार 2.0 में रिश्वतखोरों की खैर नहीं! एक शिकायत और एक्शन में टीम योगी

मामला मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के भागीरथी आर्य कन्या इंटर कॉलेज का है, जहां प्रवक्ता पद पर अपॉइंटमेंट देने के लिये युवती को पिछले 4 महीने से चक्कर कटवाये जा रहे थे।

New Delhi, Mar 30 : यूपी में योगी सरकार 2.0 भ्रष्टाचार के मामले में और भी ज्यादा सख्त हो गई है, इसका पहला उदाहरण मेरठ में देखने को मिला, जहां रिश्वतखोरी के मामले में शिकायत होने पर तुरंत एक्शन लिया गया, 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, वहीं पीड़िता के मुताबिक सीएम ने उनकी शिकायत का तत्काल संज्ञान लिया, इसका निपटारा भी किया, जिसके लिये उन्होने थैंक्यू सीएम कहा।

प्रवक्ता पद पर अपॉइंटमेंट के लिये मांगी थी रिश्वत
मामला मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के भागीरथी आर्य कन्या इंटर कॉलेज का है, rupees जहां प्रवक्ता पद पर अपॉइंटमेंट देने के लिये युवती को पिछले 4 महीने से चक्कर कटवाये जा रहे थे, इतना ही नहीं ज्वाइनिंग के नाम पर उससे तीन महीने के वेतन के बराबर रिश्वत भी मांगी गई।

3 के खिलाफ मामला दर्ज
जब महिला प्रवक्ता हताश हो गई, तो उसने सीएम पोर्टल पर अपनी शिकायत लिखी, जहां से रिश्वतखोरी के मामले में प्रबंधक, प्रधानाचार्य और क्लर्क के खिलाफ कार्रवाई के आदेश जारी किये गये हैं। कमिश्नर तथा एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद मामले में थाना लाल कुर्ती में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, अब आरोपियों के खिलाफ जांच शुरु कर दी गई है।

सीएम को कहा थैंक्यू
महिला प्रवक्ता को तत्काल ज्वाइनिंग करवाई गई, अब वो कॉलेज में अपने काम को अच्छे तरह से कर रही है, मीडिया ने जब पीड़िता संगीता सोलंकी से बात की, yogi (1) तो उन्होने कहा कि सीएम पर उन्हें पहले से भरोसा था, समस्या का तत्काल निपटारा किया गया, जिसके लिये उन्होने सीएम को थैंकयू भी कहा है।