इन क्रिकेटरों का भी ‘गंदे काम’ में आ चुका है नाम, सबसे ज्यादा पाकिस्तानी क्रिकेटर शामिल

warne gayle

शाहिद अफरीदी, अतीक-उद-जमानन्द तथा हसन रजा को कुछ लड़कियों के साथ होटल के एक कमरे में पकड़ा गया, उन्होने अपना बचाव करते हुए कहा था कि लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आई थी।

New Delhi, Nov 19 : ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पैन ने एशेज सीरीज से ठीक पहले कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है, पैन पर एक लड़की को अश्लील संदेश तथा तस्वीरें भेजने का आरोप लगा है, उन्होने 2017 में ऐसा किया था, पैन ने मैसेज वायरल होने के बाद अपनी गलती स्वीकार ली है, सभी से माफी मांगी है, लेकिन उन्होने इस घटना की वजह से कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है, क्रिकेट की दुनिया में क्रिकेटरों का सेक्स स्कैंडल में फंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई क्रिकेटरों का नाम इसमें आ चुका है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर
शाहिद अफरीदी, अतीक-उद-जमानन्द तथा हसन रजा को कुछ लड़कियों के साथ होटल के एक कमरे में पकड़ा गया, उन्होने अपना बचाव करते हुए कहा था कि लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आई थी, लेकिन पीसीबी ने एक्शन लेते हुए इन तीनों पर कार्रवाई की थी, फिर शाहिद अफरीदी का नाम मॉडल अर्शी खान के साथ भी जुड़ चुका है। इसके अलावा इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम उल हक, शाहीन अफरीदी और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पर भी आरोप लग चुके हैं।

वेस्टइंडीज
धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल एक बार अपने होटल के कमरे में तीन ब्रिटिश महिलाओं के साथ सुर्खियों में आये थे, ये घटना टी-20 विश्वकप 2012 के दौरान हुई थी, साथ ही गेल ने एक महिला एंकर को ड्रिंक्स के लिये भी कहा था।

ऑस्ट्रेलिया
पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का नाम भी सेक्स स्कैंडल से जुड़ चुका है, उन पर ब्रिटिश नर्स को परेशान करने का आरोप लगा था, कथित तौर पर उनके कुछ मॉडलों के साथ संबंध थे, उन्हें एक बार मेलबर्न की एक स्ट्रिपर के साथ पकड़ा गया था।

इंग्लैंड
केविन पीटरसन भी अपने सुनहरे दिनों के दौरान इसमें फंसल चुके हैं, उन्होने प्लेबॉय मॉडल वैनेसा निम्मो को डेट किया था, और एक एसएमएस कर उन्हें छोड़ दिया था, ब्रेकअप से नाराज निम्मो ने पीटरसन को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये थे, उन्होने कहा कि केविन सेक्स के लिये बेताब थे, पूरे दिन उसे तंग करते रहते थे। इसके अलावा इंग्लैंड के महान ऑलराउंडरों में से एक इयान बॉथम ने खेल को नये स्तर पर पहुंचाया, बॉथम का एक ऑस्ट्रेलियाई वेट्रेस के साथ भी अफेयर था, हालांकि 1980 के दशक में पूर्व मिस बारबाडोस लिंडी फिल्ड के साथ उनके रिश्ते ने क्रिकेट की दुनिया में तूफान ला दिया था।