खुद को ‘संजू’ मानता है यूपी का ये गैंगस्टर बिल्लू

वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….
ये शख्स नदीम उर्फ बिल्लू सांडा पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखता है, ये खुद को खलनायक का संजय दत्त मानता है।

New Delhi, Jul 19 : पुराने दौर के फिल्मों को याद कीजिए, जब सिर्फ अच्छी कहानियां होती थी, दो फूल मिलते थे और फिल्म खत्म। लेकिन अब कहानी बदल चुकी है, फिर चाहे कोलंबिया का सीरियल किलर हो, या मुंबई का कोई भाई। हर किसी के पास कहानी है, जो फिल्मों के माध्यम से कही जा रही है, आपने खलनायक जरुर देखी होगी। यूपी का एक गैंगस्टर है, जो खुद को नायक नहीं बल्कि खलनायक मानता है। इस शख्स का नाम है नदीम उर्फ बिल्लू सांडा।

कौन है बिल्लू सांडा ?
आपको बता दें कि ये शख्स नदीम उर्फ बिल्लू सांडा पश्चिमी उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखता है, इसका अंदाज काफी मजाकिया है, हालांकि ये खलनायक के बिल्लू की तरह बिल्कुल भी खतरनाक नजर नहीं आता है, लेकिन है बहुत, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उससे पूछा जा रहा है कि किसको देखकर तुमने हत्याएं करने की सोची ? तो सांडा ने जबाव दिया जी… खलनायक। जी संजय दत्त ही हूं मैं, 10 तारीख को रात 100 बजे बल्लू आपकी जेल से फरार।

जेल से बताकर होता है फरार
इस वीडियो में बिल्लू सांडा बता रहा है कि वो हिरासत में लिये जाने के बाद अपनी जेल में ऐलान कर देता है कि वो किस दिन जेल से भागेगा और फिर उसी दिन जेल से भागता है। बिल्कुल खलनायक फिल्म के बल्लू (संजय दत्त) की तरह।

पिता भी थे बदमाश
बिल्लू सांडा के पिता भी बदमाश थे। बिल्लू ने फरवरी 2015 में एक चौकीदार की हत्या कर दी। 6 लाख की सुपारी लेकर मंडी कोतवाली इलाके में उसने चौकीदार इफ्तिखार का कत्ल कर दिया। फिर जून 2015 में खजूर कलां गांव के निवासी अहमद की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, 17 महीनों तक वो जेल में ही रहा, किसी ने बेल नहीं करवाई।

बेल के पैसों के लिये भागा 
ऐसा कहा जाता है कि बिल्लू सांडा की जब किसी ने जमानत नहीं करवाई तो खुद ही वो जनवरी 2017 में जेल से फरार हो गया। Rupees11लेकिन एक जानकारी ये भी है कि कुतुबशेर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सबदलपुर तिराहे के पास से सदर हवालात में बिल्लू को रखा, वहां से वो फरार हो गया, उसके साथ-साथ चार और कैदी भी फरार हो गये।

हाथ से निकल जाती थी हथकड़ी
इस वीडियो में बिल्लू सांडा ये भी बता रहा है कि वो हाथ से हथकड़ी भी निकाल लेता है, उसका हाथ बहुत पतला है, जिसकी वजह से उसका हाथ निकल जाता है। जज साहब के सामने भी उसने हथकड़ी निकाल कर दिखा दी थी। फिलहाल बिल्लू न्यायिक हिरासत में है और सजा भुगत रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://youtu.be/swwdzLqMfJM