IAS टॉपर से पूछा, इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद इतनी खूबसूरत कैसे ?, टीना डाबी ने दिया शानदार जबाव

ट्रेनिंग पूरा करने के बाद टीना डाबी औरंगाबाद पहुंच चुकी है, जहां से उन्होने अपने फैंस के लिये तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Jul 10 : साल 2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी की ट्रेनिंग पूरी हो चुकी है, टीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी। आपको बता दें कि आईएएस टॉपर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने सफर के बारे में पल-पल का अपडेट इस पर करती रहती हैं। ट्रेनिंग पूरा करने के बाद टीना औरंगाबाद पहुंच चुकी है, जहां से उन्होने अपने फैंस के लिये तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसके साथ ही टीना ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिये हैं।

औरंगाबाद पहुंची टीना डाबी
ट्रेनिंग खत्म करने के बाद टीना डाबी औरंगाबाद के इंडो-जर्मन टेक्नोलॉजी सेंटर से अपने फैंस के लिये तस्वीरें पोस्ट की। उन्होने कैप्शन में लिखा इंडो-जर्मन टेक्नोलॉजी सेंटर में हूं, यहां टूल रुम में विनिर्माण और ट्रेनिंग के बारे में जानकर काफी अच्छा लगा। माइक्रो, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के अंतर्गत औरंगाबाद का ये सेंटर देश के 18 टूल सेंटरों में से सबसे अच्छे में से एक है।

फैंस ने किया स्वागत
टीना डाबी को महाराष्ट्र में देख उनके मराठी फॉलोवर्स ने उनका स्वागत किया, आईएएस टॉपर एलोरा की गुफाएं घूमने के लिये गई और वहां से भी तस्वीरें पोस्ट की। जैसे ही टीना डाबी ने एलोरा के गुफा की तस्वीर पोस्ट की, तो उनके कई फॉलोवर्स ने उनसे तरह-तरह के सवाल करने शुरु कर दिया, टीना ने कुछ सवालों के जबाव भी दिया।

मुस्कुराहट पर फिदा
टीना डाबी की मुस्कुराहट पर एक फैन फिदा हो गये। उन्होने यहां तक लिख दिया कि इतने बिजी दिन के बाद भी वो इतनी खूबसूरत कैसे लग रही हैं, Tina Dabi5जिसके बाद उन्होने उस यूजर का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, हाहा, शुक्रिया, यहां का मौसम काफी सुहावना है, जिससे थकान का पता ही नहीं चलता।

बिना तारीफ किये नहीं रह पाये पति
टीना की इन तस्वीरों पर उनके पति आमिर हक ने भी कमेंट किया है, पत्नी की मुस्कुराती तस्वीरों पर आमिर ने लिखा है माशाल्लाह। मालूम हो कि टीना डाबी और अतहर आमिर हक ने इसी साल शादी की है, दोनों ने 20 मार्च को रजिस्टार ऑफिस में शादी की। साल 2015 में टीना टॉपर थी, तो अतहर आमिर हक सेंकेड टॉपर थे।

पहलगाम में शादी, दिल्ली में रिसेप्शन
रजिस्टार ऑफिस में शादी के बाद दोनों की शादी पहलगाम में हुई, फिर दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थी। हालांकि दोनों की शादी पर दक्षिणपंथी विचारधारा के लोगों ने खूब बखेड़ा भी खड़ा किया था।