टीना अंबानी की बहू बनने वाली है कृषा शाह, जानिये कौन है और क्या करती है?

anil ambani family1

टीना अंबानी के रिश्तेदार अंतरा मारवाह ने भी ये तस्वीर पोस्ट करते हुए जय अनमोल को शुभकामनाएं दी, जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

New Delhi, Dec 22 : रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर से शहनाई बजने की चर्चा है, कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल शादी के बंधन में बंधेंगे, आइये आपको बताते हैं कि कृषा शाह जिनके अंबानी परिवार की बहू बनने की चर्चा है, आखिर कौन है ये लड़की।

दो बेटे
अनिल अंबानी और टीना अंबानी के दो बेटे हैं, बड़े बेटे का नाम जय अनमोल और छोटे का नाम जय अंशुल है, जय अनमोल ने इसी साल अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, बर्थडे के मौके पर उनके पारिवारिक मित्र अरमान जैन ने एक तस्वीर पोस्ट की है, तथा जय अनमोल को सगाई की बधाई दी।

तस्वीर वायरल
टीना अंबानी के रिश्तेदार अंतरा मारवाह ने भी ये तस्वीर पोस्ट करते हुए जय अनमोल को शुभकामनाएं दी, जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके साथ जय अनमोल की सगाई की चर्चा होने लगी, जिस लड़की के साथ उनकी सगाई की चर्चा है, उनका नाम कृषा साह है, वो एक सोशल वर्कर हैं।

क्या करती है
कृषा शाह हैशटैग लव नॉट फियर नाम से मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैम्पेन चला रही हैं, जो कोरोना के बाद के मनोवैज्ञानिक बदलावों पर आधारित है। हैशटैग लव नॉट फियर के यू-ट्यूब चैनल पर जो जानकारी दी गई है, उसके अनुसार कृषा साह डायस्को नाम की संस्था की क्रिएटर और फाउंडर हैं, कृषा के बारे में ये भी जानकारी है कि वो एक्सेंचर यूके में भी काम कर चुकी हैं, बात पढाई की करें, तो कृषा ने सोशल पॉलिसी एंड डेवलपमेंट में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर्स की डिग्री ली है, इसके अलावा उन्होने यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया से पॉलिटिकल इकोनॉमी में बैचलर कोर्स किया है।