TMC सांसद नुसरत जहां चुनाव की चिंता से हैं बेफिकर, फिर कराया दिल धड़का देने वाला फोटोशूट

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया का पारा एक बार फिर से बढ़ा दिया है । उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं ।

New Delhi. Apr 09: एक तरफ बंगाल में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है उधर सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं । चुनाव की टेंशन से इतर नुसरत ने एक लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल हो रहा है । सोशल मीडिया पर शेयर करते ही उनकी ये तस्वीरें फैंस के बीच तेजी से शेयर हो रही हैं, फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं ।

फैंस को भाया ये लुक
नुसरत ने इस बार जो फोटोशूट शेयर किया है वो बहुत ही खास है, बेहद कलात्‍मक तरीके से इस शूट में बैकग्राउंड को सेट किया गया है । तस्‍वीरें, आईना के साथ नुसरत का खास अंदाज फैंस के बीच चर्चा में है । एक्‍ट्रेस का लुक भी इसमें बेहद खूबसूरत लग रहा है । नुसरत ने एक ही तस्‍वीर के दो तरह से शेयर किया है, एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तो दूसरा रंगीन।

ममता बनर्जी की खासमखास
आपको बता दें नुसरत जहां उन हीरोइनों और सांसदों में से हैं जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों में शुमार है । नुसरत और सीएम की करीबियां अकसर तस्‍वीरों में सामने आती रहती हैं । राजनीति में आने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं, चुनावी माहौल होने के बावजूद वो प्रचार में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं ।

टैटू वाली तस्‍वीरें रहती हैं चर्चा में
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत बेहद शानदार अंदाज में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं । नुसरत का टैटू अकसर उनकी तस्‍वीरों में दिख ही जाता है, फैंस उनकी इन तस्‍वीरों को बहुत पसंद भी करते हैं, और खूब शेयर भी करते हैं । ऐसा लग रहा है कि चुनाव की टेंशन सांसद साहिबा को बिलकुल भी नहीं है, वो अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं ।