ये लड़का स्पोर्ट्स कार का शौकीन था, गाड़ी के बंपर पर जैसा लिखा, वैसी ही मौत मिली

एक लड़का जिसे स्पोर्ट्स कारों का बेहद शौक था। उसकी गाड़ी के बंपर पर कुछ लिखा था। जैसा बंपर पर लिखा हुआ था, उसकी मौत भी कुछ ऐसे ही हुई।

New Delhi, Jan 17: तेज रफ्तार के शौकीनों की दुनिया में कोई कमी नहीं है। देखा जाता है कि कई लोग स्पोर्ट्स कार के शौकीन होते हैं। लेकिन कभी कभी ज्यादा रफ्तार ही लोगों पर भारी पड़ जाती है। हाल ही में जालना के एक लड़के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां उसकी कार के बंपर पर जैसा लिखा था, उसकी जिंदगी में भी कुछ ऐसा हुआ और उसकी मौत हो गई।

तेज रफ्तार से जरा संभलकर
जालना में एक लड़के को महंगी और रफ्तार वाली कारों का बड़ा शौक था। वो अपने दोस्त के साथ कार से कहीं जा रहा था। इस बीच कार की टकज्कर एक ट्रक से होई। रविवार रात को युवक की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि वो युवक अपने दोस्तों के साथ नई स्पोर्ट कार खरीदने जा रहा था। लेकिन उसी दौरान ये भयंकर हादसा भी हो गया।

जालना में हुआ बड़ा हादसा
युवक अपने दोस्तों के साथ नई कार खरीदने जा रहा था। इस बीच उसकी कार एक डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार एक ट्रक के नीचे जा घुसी। इस हादसे में युवक और उसके दोस्त की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीसरा लड़का गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि लड़के को कारों का ऐसा शौक था कि पूरे शहर में उसकी चर्चा होती थी।

बॉबी राउत को कारों का शौक था
जालना का रहने वाला बाॅबी राउत के बारे में हम आपको बता रहे हैं। बॉबी को हाॅलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ का बेहद शौक था। कहा जाता है कि वो इस फिल्म का दीवाना था। बॉबी का रोल मॉडल पॉल वॉकर था। बताया जाता है कि बॉबी को स्पोर्ट कारों का बड़ा शौक था। बॉबी ने अपनी जिंदगी में तेज रफ्तार को ही सब कुछ माना था।

कार के पीछे ये लिखा था
बाॅबी ने अपनी कार के पीछे बंपर पर लिखवाया था कि “If One day the Speed Kills Me, Dont Cry Because i was Smiling’ यानी ‘किसी दिन अगर रफअतार से मेरी मौत हो जाए, तो रोना मत, क्योंकि मैं मुस्कुरा रहा था’ रविवार की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जिस तरह से ये हादसा हुआ, उससे लगता है कि बॉबी की मौत भी कुछ ऐसे ही हुई थी।

ऐसे हुआ था हादसा
बाॅबी रविवार रात अपने दोस्त गोविंद दायमा और निखिल सेठी के साथ कार से औरंगाबाद जा रहा था। तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर औरंगाबाद से आ रहे ट्रक के नीचे जा घुसी। ये हादसा इतना खतरनाक था कि हादसे में पूरी कार चकनाचूर हो गई। हादसे की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों घायलों को बाहर निकाला गया।

और सच हो गई बात
बताया जा रहा है कि हाॅस्पिटल पहुंचने से पहले ही बाॅबी और गोविंद की मौत हो गई। इसके अलावा निखिल हाॅस्पिटल में मौत से जूझ रहा है। बताया जा रहा है ये हादसा इतना खतरनाक था कि कार को ट्रक के नीचे से निकलने के लिए क्रेन की मदद ली गई। अगर आप भी स्पोर्ट्स कारों के शौकीन हैं, तो ध्यान रखें कि स्पीड में कभी भी ड्राइव ना करें।