पेड़ पर लटकी मिली दो बहनों की लाश, देश की राजधानी के पास मचा हड़कंप

देश की राजधानी दिल्ली के पास जब लोगों को पेड़ पर लटकी लाशें दिखी, तो हर किसी के होश फाख्ता हो गए। नोएडा की इस वारदात से पूरा देश सन्न है।

New Delhi, Dec 26: दिल्ली से सटे नोएडा में एक ऐसी वारदात हुई है, जिसे हर कोई सन्न है। देश की राजधानी के पास दो बहनों की लाश मिलने से हर कोई हैरान है। जी हां ये वारदात दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 49 की है। जहां सुबह-सुबह बहनों की लाश पेड़ से लटकी मिलीं। अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये हत्या है या आत्महत्या। खास बात ये है कि पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने की पूछताछ
इस बीच पुलिस ने लड़कियों के परिवारवालों से इस बारे में पूछताछ की है। परिवारवालों का कहना है कि दूर के रिश्तेदारों ने दोनों बेटियों की हत्या की है। परिवार वालों ने कुछ खास बातें भी पुलिस को बताई हैं। उनका कहना है कि लड़कियों के फुफेरे भाई अक्सर रात को आकर जान से मारने की धमकी देते थे। इसके बाद से पूरे नोएडा में दहशत का माहौल है।

बरोला गांव की है वारदात
ये वारदात नोएडा के बरोला गांव की है। नोएडा के एसपी सिटी, अरुण कुमार ने भी इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि सेक्टर 49 के बरोला गांव में अल सुबह दो बहनों की लाश मिली। ये लाशें पेड़ से लटकी मिली थीं। दोनों बहनों की उम्र 13 और 18 साल बताई जा रही है। घर के बाहर पेड़ से ये लाशें लटकी मिलीं हैं, जिसके बाद से सनसनी मची है।

सुसाइड नोट नहीं मिला
पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस हत्या और सुसाइड के एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। अब आपका ये भी जानना जरूरी है कि लड़कियों के परिवार वालों ने क्या आरोप लगाए हैं। लड़कियों के परिवारवालों ने दूर के एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को बकायदा शिकायत भेजी है।

रिश्तेदार पर हत्या का आरोप
इस शिकायत में लड़की के परिवार वालों ने लिखा है कि रिश्तेदार पहले से शादीशुदा है, फिर भी बड़ी बेटी से शादी के लिए दबाव बना रहा था। घटना के पहले शाम को उसने घर आकर हंगामा किया और लड़कियों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। इसके बाद से लड़कियों को लेकर परिवारवालों की टेंशन बढ़ रही थी। ऐसे में अब परिवारवालों ने दूर के रिश्तेदार पर संगीन आरोप लगाया है।

परिवार ने बताई ये बातें
मंगलवार तड़के जब पिता की नींद खुली तो लड़कियां घर में नहीं थीं। उन्होंने दरवाजा खोलकर बाहर देखने की कोशिश की, लेकिन किसी ने मुख्य दरवाजे पर बाहर से ताला लगा दिया था। इसके बाद बाहर जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवारवालों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने लाशों को पेड़ से निकाला और तलाशी शुरू कर दी ।

पुलिस तलाश में जुटी
एसएसपी, लव कुमार ने कहा, ”पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। उन्होंने बताया कि इसके बाद ही कहा जा सकता है कि ये हत्या है या आत्महत्या है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लड़कियों के शरीर पर हमले का कोई निशान नहीं मिला है। देश की राजधानी के पास हुई इस वारदात से हर कोई हैरान है।