दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत से मची चीख-पुकार, 49 की मौत 58 घायल

accident

इस दर्दनाक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से ज्यादा प्रवासी सवार थे, शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 58 लोग घायल हुए हैं।

New Delhi, Dec 10 : मैक्सिको में गुरुवार देर रात दो ट्रकों के बीच भयंकर टक्कर हो गई, जिसकी वजह से चारों ओर चीख-पुकार मच गई, नॉर्थ अमेरिकी देश मैक्सिको के चियापास राज्य के दक्षिण पूर्वी मैक्सिकन शहर तुक्स्टला गुटिरेज के पास दो ट्रक आपस में टकरा गये, जिसमें 49 लोगों की मौत हो गई, तो 58 लोग घायल बताये जा रहे हैं, ये जानकारी रेस्क्यू टीम ने दी है।

100 से ज्यादा सवार
इस दर्दनाक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से ज्यादा प्रवासी सवार थे, शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 58 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है।

49 की मौत
बताया जा रहा है कि इस भयंकर हादसे में 49 लोगों की मौत हो चुकी है, इसके साथ ही मौत का आंकड़ा और भी बढ सकता है, क्योंकि कुछ लोगों की स्थिति गंभीर है, हालांकि डॉक्टर की टीम उन्हें बचाने में लगी हुई है, लगातार उनकी देख-रेख की जा रही है। हरसंभव मदद की कोशिश जारी है।

जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई
चियापास के गवर्नर रटिलियो एस्कंडन ने पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है, इसके साथ ही दुर्घटना के लिये जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। Dead Body आपको बता दें कि अब तक मृतकों की पूरी तरह से पहचान नहीं हो पाई है, पहचान होने तथा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।