एयरहोस्टेस की हरकत से शर्मिंदा हुआ एयरलाइंस, लोगों का किराया रिफंड करने की पेशकश

air lines5

एयरलाइंस कंपनी ने पैसा रिफंड करने की जानकारी ट्वीट करके दिया हैा इसके साथ ही कंपनी ने इस विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों से माफी भी मांगी।

New Delhi, May 06 : यूनाइटेड एयरलाइंस ने फ्लाइट नंबर 4689 डेनवर से विलिस्टन विमान में सफर करने वाले सभी पैसेंजर का किराया रिफंड करने की बात कही है। दरअसल इस विमान में तैनात एयरहोस्टेस की हरकत की वजह से एयरलाइंस कंपनी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद एयरलाइंस कंपनी ने सभी यात्रियों से माफी मांगी और उन्हें उनका किराया रिफंड करने की बात कही है।

एयरलाइंस कंपनी ने किया ट्वीट
आपको बता दें कि एयरलाइंस कंपनी ने पैसा रिफंड करने की जानकारी ट्वीट करके दिया हैा इसके साथ ही कंपनी ने इस विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों से माफी भी मांगी। air lines2कंपनी ने कहा कि वो एयरहोस्टेस की वजह से शर्मिंदा है, आरोपी एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया गया है, साथ ही यात्रियों को किराया रिफंड करने की बात कही गई है।

यात्री ने किया ट्वीट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस विमान में यात्रा कर रही Erika Gorman नाम की एक यात्री ने एयरहोस्टेस की हरकत से नाराज होकर ट्विटर पर लिखा था,united-airlines-indian जिसके बाद एयरलाइंस कंपनी ने मामले में संज्ञान लेते हुए एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया, इसके साथ ही महिला यात्री के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यात्रियों से माफी मांगी और उनका किराया वापस करने की बात कही।

महिला यात्री ने ट्विटर पर लिखा
Erika Gorman ने ट्विटर पर लिखा कि भयानक सफर के लिये यूनाइटेड एयरलाइंस का धन्यवाद। नशे में धुत एयरहोस्टेस ने विमान ने जिस तरह की हरकत की और लोगों कगे जीवन के खतरे में भी डाल दिया, air lines3उसके लिये कंपनी का धन्यवाद। इसके साथ ही महिला यात्री ने लिखा कि उन्होने इस बात की जानकारी कॉकपिट में जाकर पायलट को भी दी थी।

पायलट को दी जानकारी
महिला यात्री ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्होने एयरहोस्टेस के बारे में कॉकपिट में जाकर पायलट को जानकारी दी थी, कि एयरहोस्टेस नियंत्रण से बाहर है। air lines4जिसके बाद एयरहोस्टेस को एयरपोर्ट पर ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। मेडिकल जांच में भी पाया गया कि ड्यूटी के दौरान वो नशे में थी। फिलहाल एयरहोस्टेस से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाला
इस हरकत के बाद एयरलाइंस कंपनी ने एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया है, साथ ही मामले में जांच के आदेश भी दे दिये हैं। air linesएयरलाइंस कंपनी ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा उनके लिये सबसे अहम है, इसलिये ऐसी हरकतें वो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके साथ ही एयरलाइंस ने बयान जारी कर उस विमान में यात्रा करने वाले लोगों का किराया रिफंड करने की बात कही है।

पुलिस कर रही पूछताछ
जैसे ही महिला यात्री ने कॉकपिट में जाकर पायलट को इस बात की सूचना दी, पायलट ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। flight_hyderabadविमान जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचा, एयरहोस्टेस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल एयरहोस्टेस से पूछताछ कर रही है। मेडिकल जांच में भी एयरहोस्टेस नशे में पाई गई थी।