वायरल

एयरहोस्टेस की हरकत से शर्मिंदा हुआ एयरलाइंस, लोगों का किराया रिफंड करने की पेशकश

एयरलाइंस कंपनी ने पैसा रिफंड करने की जानकारी ट्वीट करके दिया हैा इसके साथ ही कंपनी ने इस विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों से माफी भी मांगी।

New Delhi, May 06 : यूनाइटेड एयरलाइंस ने फ्लाइट नंबर 4689 डेनवर से विलिस्टन विमान में सफर करने वाले सभी पैसेंजर का किराया रिफंड करने की बात कही है। दरअसल इस विमान में तैनात एयरहोस्टेस की हरकत की वजह से एयरलाइंस कंपनी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद एयरलाइंस कंपनी ने सभी यात्रियों से माफी मांगी और उन्हें उनका किराया रिफंड करने की बात कही है।

एयरलाइंस कंपनी ने किया ट्वीट
आपको बता दें कि एयरलाइंस कंपनी ने पैसा रिफंड करने की जानकारी ट्वीट करके दिया हैा इसके साथ ही कंपनी ने इस विमान में यात्रा करने वाले यात्रियों से माफी भी मांगी। कंपनी ने कहा कि वो एयरहोस्टेस की वजह से शर्मिंदा है, आरोपी एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया गया है, साथ ही यात्रियों को किराया रिफंड करने की बात कही गई है।

यात्री ने किया ट्वीट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस विमान में यात्रा कर रही Erika Gorman नाम की एक यात्री ने एयरहोस्टेस की हरकत से नाराज होकर ट्विटर पर लिखा था, जिसके बाद एयरलाइंस कंपनी ने मामले में संज्ञान लेते हुए एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया, इसके साथ ही महिला यात्री के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यात्रियों से माफी मांगी और उनका किराया वापस करने की बात कही।

महिला यात्री ने ट्विटर पर लिखा
Erika Gorman ने ट्विटर पर लिखा कि भयानक सफर के लिये यूनाइटेड एयरलाइंस का धन्यवाद। नशे में धुत एयरहोस्टेस ने विमान ने जिस तरह की हरकत की और लोगों कगे जीवन के खतरे में भी डाल दिया, उसके लिये कंपनी का धन्यवाद। इसके साथ ही महिला यात्री ने लिखा कि उन्होने इस बात की जानकारी कॉकपिट में जाकर पायलट को भी दी थी।

पायलट को दी जानकारी
महिला यात्री ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्होने एयरहोस्टेस के बारे में कॉकपिट में जाकर पायलट को जानकारी दी थी, कि एयरहोस्टेस नियंत्रण से बाहर है। जिसके बाद एयरहोस्टेस को एयरपोर्ट पर ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। मेडिकल जांच में भी पाया गया कि ड्यूटी के दौरान वो नशे में थी। फिलहाल एयरहोस्टेस से पुलिस पूछताछ कर रही है।

एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाला
इस हरकत के बाद एयरलाइंस कंपनी ने एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया है, साथ ही मामले में जांच के आदेश भी दे दिये हैं। एयरलाइंस कंपनी ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा उनके लिये सबसे अहम है, इसलिये ऐसी हरकतें वो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके साथ ही एयरलाइंस ने बयान जारी कर उस विमान में यात्रा करने वाले लोगों का किराया रिफंड करने की बात कही है।

पुलिस कर रही पूछताछ
जैसे ही महिला यात्री ने कॉकपिट में जाकर पायलट को इस बात की सूचना दी, पायलट ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। विमान जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचा, एयरहोस्टेस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल एयरहोस्टेस से पूछताछ कर रही है। मेडिकल जांच में भी एयरहोस्टेस नशे में पाई गई थी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago