पति ने प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, तो पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पुलिस भी रह गई सन्न

आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने अपने प्रेमी अजय और उसके चाचा तेज प्रताप उर्फ तेजा के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

New Delhi, Aug 01 : यूपी के बाराबंकी में घर से मिले नरकंकाल मामले में पुलिस ने हैरान करने वाला खुलासा किया है, बताया जा रहा है कि इस मामले में पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके चाचा के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पति ने अपनी पत्नी को गैरमर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, पत्नी की बेवफाई से आहत पति आये दिन उसके साथ मारपीट और गाली-गलौच करता था। इसी वजह से पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

कहां का है मामला ?
आपको बता दें कि बाराबंकी के रामनगर थाना इलाके के अमौली कीरतपुर गांव का ये मामला है, ये मामला तब खुला, जब एक दिन ननिहाल में रह रहा मृतक अनिरुद्ध गोस्वामी का बड़ा बेटा सोनू अपने घर आया। जब वो अपने घर का दरवाजा खोलकर अंदर घुसा, तो उसे कमरे में जमीन में कुछ धंसा मिला। जब उसने करीब जाकर देखने की कोशिश की, तो उसे बदबू आने लगी। उसने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

नरकंकाल मिला
जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत मजस्ट्रेट की मौजूदगी में उस जमीन की खुदाई शुरु कर दी। जमीन के अंदर से घर के मालिक अनिरुद्ध गोस्वामी का नरकंकाल बरामद हुआ।UP Police सोनू ने नरकंकाल की पहचान अपने पिता के रुप में की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की, शक की सूई मृतक की पत्नी रीता गोस्वामी पर आकर रुकी ।

रीता ने कबूल लिया जुर्म
पुलिस ने जब सख्ती से रीता गोस्वामी से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने अपने प्रेमी अजय और उसके चाचा तेज प्रताप उर्फ तेजा के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।arrest1 पति आये दिन उसके साथ मारपीट करता रहता था, इस वजह से उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

बच्चे गये थे रामलीला देखने
महिला ने पुलिस को वारदात के बारे में बताते हुए कहा कि एक रात उसके बच्चे गांव के पड़ोसियों के साथ रामलीला देखने गये थे, Murderउसी रात मौका देख इसने अपने प्रेमी अजय को घर बुलाया, अजय अपने चाचा तेज प्रताप के साथ पहुंचा, घर में पति सो रहा था, तभी उसने रस्सी से गला घोंट दिया, पत्नी ने पति का पैर पकड़ रखा था, जबकि बाकी दोनों उसका गला घोंट रहे थे।

हत्या के बाद गाड़ दिया
रीता गोस्वामी ने आगे बताया कि जब उसका पति मर गया, तो उसने घर में ही पांच फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसी में गाड़ दिया, फिर सुबह गांव के लोगों के सामने नाटक करने लगी, कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट कर उसके गहने और पैसे लेकर चंडीगढ चला गया। लोगों ने उसकी बातों पर यकीन कर लिया।

आरोपियों को भेजा गया जेल
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि अनिरुद्ध गोस्वामी की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी और लाश को घर में ही दबा दिया था। arrestपुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ कर पूरी साजिश का पर्दाफाश किया है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।