बार-बार बहन की सगाई तुड़वा देता था प्रेमी, फिर बना ऐसा प्लान कि लव स्टोरी की हो गई The End

Kaushambi

बहन की बार-बार सगाई तुड़वाने से नाराज भाई और उनके परिजनों ने प्रेमी को रास्ते से हटाने का खौफनाक प्लान बनाया।

New Delhi, May 10 : यूपी के कौशाम्बी में युवक को काटकर भूसे में शव छिपाये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। युवक को उसकी प्रेमिका के भाई और पिता ने मौत के घाट उतारा था। यूपी पुलिस के अनुसार युवक और आरोपी के बहन के बीच अफेयर था। युवक बार-बार अपने प्रेमिका की सगाई में अड़ंगा डाल देता था, जिसकी वजह से बार-बार सगाई टूट जाती थी, युवती की शादी नहीं होने से उनके भाई और पिता परेशान थे।

प्रेमी को ठिकाने लगाने का प्लान
बहन की बार-बार शादी तुड़वाने से नाराज भाई और उनके परिजनों ने प्रेमी को रास्ते से हटाने का खौफनाक प्लान बनाया। Murder3एक रात जब प्रेमी से मिलने के लिये बहन गई हुई थी, उसी रात घेराबंदी कर प्रेमी को लड़की के भाइयों ने पकड़ लिया, फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। मरने के बाद शव को भूसे के ढेर पर छुपा दिया। लेकिन जब भूसा वहां से हटाया गया, तो लाश देख हर कोई सन्न रह गया। फिर पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

मोबाइल फोन की वजह से बढा शक
यूपी पुलिस के अनुसार कौशाम्बी करारी के मुकीमपुर गांव निवासी लाल सिंह की लाश मंगलवार को भूसे के ढेर से बरामद हुई। UP Policeपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार हत्या शनिवार देर रात होने की बात कही जा रही है। जब मामले की जांच शुरु हुई, तो पता चला कि मृतक लाल सिंह का पड़ोस की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, वारदात वाली रात आखिरी बार रात करीब तीन बजे युवती और युवक की फोन पर बात हुई थी।

ऐसे की हत्या
पुलिस ने जब मामले की जांच करनी शुरु की, तो घटनाक्रम के तार जुड़ते चले गये। पुलिस के अनुसार वारदात वाली रात लड़की के घर में बर्थडे पार्टी थी, arrestरात करीब ढाई बजे प्रेमिका और लाल सिंह के बीच फोन पर बात हुई, फिर दोनों गांव के बाहर मिलने के लिये पहुंचे। दूसरी ओर परिजनों को भी इस बात की भनक लग गई, उन्होने घेराबंदी कर लाल सिंह को दबोच लिया और हत्या कर दी।

भूसे के ढेर में छिपा दिया शव
पुलिस के मुताबिक गांव के बाहर खेत में लाल सिंह और युवक की बहन दोनों मिल रहे थे। फिर युवती वहां से चली गई, Dead Bodyउसके बाद लड़की के भाई मान सिंह और सत्येंद्र ने उन्हें दबोच लिया। फिर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद भूसों में ही उसकी लाश को दबा दिया। इस काम में इन दोनों युवकों के पिता ने भी उनका साथ दिया।

किसान ने हटाया भूसा तो खुला भेद
मंगलवार को जब किसान ने अपना भूसा हटाया, तो लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गई। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, Dead Bodyजिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। लाश की शिनाख्त लाल सिंह के रुप में की गई। फिर मामले की जांच में पुलिस जुटी, तो फिर हत्या की गुत्थी धीरे-धीरे खुलती चली गई।

क्या कह रहे हैं पुलिस अधिकारी ?
मामले की जांच करने वाले एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि जांच के दौरान ही प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ गया था। UP Policeमृतक के परिजनों ने भी लड़की भाई और पिता के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। जांच आगे बढी, तो मोबाइल से बातचीत ने काफी कुछ साफ कर दिया। लड़की के परिजनों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उन्होने हत्या की बात कबूल कर ली। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का ही मामला था, लाल सिंह युवती की शादी नहीं होने दे रहा था, वो तीन बार उसकी सगाई तुड़वा चुका था, इसी बात से नाराज परिजनों ने उसकी हत्या कर दी।