यूपी के 5 सबसे अमीर विधायकों के नाम, एक के पास तो अपनी कार भी नहीं

UP MLA

आइये आपको बताते हैं कि यूपी के सबसे पांच अमीर विधायक कौन है, वो कौन सी गाड़ी से चलते हैं, इस रिपोर्ट में आपको सब बताएंगे।

New Delhi, Dec 27 : यूपी में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं, नये साल की शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में आइये आपको बताते हैं कि यूपी के सबसे पांच अमीर विधायक कौन है, वो कौन सी गाड़ी से चलते हैं, इस रिपोर्ट में आपको सब बताएंगे।

गुड्डू जमाली
गुड्डू जमाली यूपी के सबसे अमीर सीटिंग विधायक हैं, उनके पास करीब 118 करोड़ रुपये की संपत्ति है, आजमगढ में मुबारकपुर से विधायक गुड्डू जमाली के पास टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार है।

विनय शंकर तिवारी
यूपी के दूसरे सबसे अमीर विधायक का नाम विनय शंकर तिवारी हैं, वो गोरखपुर के चिल्लूपार विधानसभा सीट से विधायक हैं, विनय शंकर तिवारी के पास फॉर्च्यूनर, शेवरोलेट क्रूज और फोर्ड की एंडेवर कार है।

रानी पक्षलिका सिंह
बीजेपी की विधायक रानी पक्षलिका सिंह तीसरी सबसे अमीर विधायक हैं, पक्षलिका आगरा के बाह सीट से बीजेपी की विधायक हैं, उनके पास अपने नाम पर फिलहाल कोई कार नहीं है।

नंद गोपाल गुप्ता नंदी
यूपी के चौथे सबसे अमीर विधायक इलाहाबाद दक्षिण से बीजेपी विधायक नंद गोपाल गुप्ता नंदी है, नंदी योगी सरकार में मंत्री भी हैं, नंदी के पास एक बीएमडब्लयू, एक परगट और एक महिंद्रा की रेक्सटॉन रेक्स एसयूवी कार है।

अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया
यूपी के सबसे अमीर विधायकों में 5वें नंबर पर आते हैं, गोंडा की कर्नलगंज सीट से बीजेपी विधायक अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया, लल्ला भैया सके पास होंडा एकॉर्ड, टोयोटा इनोवा, होंडा सिविक, टाटा सफारी, टोयोटा कोरोला, मारुति जिप्सी और एक पजेरो कार है।