पारिवारिक फिल्म बनाने वाली राजश्री प्रोडक्शन से जुड़ी उर्फी जावेद, ड्रेस देख चौंके लोग

urfi javed (1)

इस वीडियो में उर्फी जावेद गेमिंग ऐप्प और इस उसे खेलने के तरीके के बारे में बता रही हैं, उर्फी वीडियो में कह रही है, कि आप गेम खेलकर जो भी अमाउंट जीतेंगे, वो सिर्फ 5 मिनट के भीतर आपके बैंक खाते में आ जाएगा।

New Delhi, Jan 02 : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिन ब दिन बढती ही जा रही है, इस बात का अंदाजा इससे आप लगा सकते हैं, दरअसल एक वीडियो सामने आया है, पारिवारिक फिल्म बनाने वाले राजश्री प्रोडक्शन से अब बोल्ड उर्फी जुड़ गई है, उर्फी ने राजश्री प्रोडक्शन की एक ऐप्प का प्रमोशन किया है, ये प्रमोशन इस वजह से ज्यादा चर्चा में है, क्योंकि इसका प्रमोशन उर्फी ने ब्रालेट पहनकर किया है।

प्रमोशन के लिये पहनी ब्रालेट
राजश्री प्रोडक्शन ने एक गेमिंग ऐप्प लांच की है, इस ऐप्प पर लॉगिन करके आप गेम खेलकर पैसा कमा सकते हैं, इसी ऐप्प का प्रमोशन करने के लिये उर्फी ने काफी बोल्ड कपड़े पहने, सामने आये वीडियो में उर्फी लाल रंग की ब्रालेट संग लाइट ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं।

जाने वीडियो में क्या कहा
इस वीडियो में उर्फी जावेद गेमिंग ऐप्प और इस उसे खेलने के तरीके के बारे में बता रही हैं, उर्फी वीडियो में कह रही है, कि आप गेम खेलकर जो भी अमाउंट जीतेंगे, वो सिर्फ 5 मिनट के भीतर आपके बैंक खाते में आ जाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान इसलिये आकर्षित कर रहा है, क्योंकि इसका कनेक्शन राजश्री प्रोडक्शन से है, राजश्री अपनी पारिवारिक फिल्मों के लिये जाना जाता है, इनमें ना तो बोल्ड सीन होता है और ना ही किसी तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल होता है और ना ही किसिंग सीन होता है। यानी इस प्रोडक्शन की फिल्म बेहिचक परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं, ऐसे में बोल्ड इमेज वाली उर्फी द्वारा इस गेमिंग ऐप्प का प्रमोशन करवाना, इतना ही नहीं प्रमोशन में उर्फी ब्रालेट पहने दिखी, जो कि लोगों को थोड़ा अजीब लगा।

ये है राजश्री प्रोडक्शन की फिल्में
राजश्री प्रोडक्शन ने कई सुपरहिट फिल्में दी है, जिसमें हम आपके हैं कौन, विवाह, हम साथ-साथ हैं, एक विवाह ऐसा भी, अंखियों के झरोखों से शामिल है, राजश्री की आखिरी फिल्म प्रेम रतन धन पायो है, जो कि साल 2015 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में लीड रोड में सलमान खान और सोनम कपूर थे। वीडियो देखने के लिये नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CYOAliEhiw_/