उर्फी जावेद ने फ्लोरल बिकिनी पहन दिए दिलकश पोज, झुकी हुई नजरों ने लूटा फैंस का दिल

अतरंगे फैशन की क्‍वीन उर्फी जावेद एक बार फिर अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट से तूफान मचा रही है । फ्लोरल बिकिनी में उर्फी की ये तस्‍वीरें कमाल कर रही हैं ।

New Delhi, Mar 14: ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में उर्फी जावेद के फैशन की जमकर चर्चा है । मॉडल-एक्‍ट्रेस अकसर ऐसे अतरंगे कपड़ों में नजर आती हैं, जिनका सिर पैर अच्‍छे खासे डिजाइनर्स को भी समझ नहीं आता । उर्फी अपने इंस्‍टाग्राम पर हर रोज ही तस्‍वीरें, वीडियो शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं । उनकी ये पोस्‍ट देखने वाले भी कम नहीं । आपको जानकर हैरानी होगी कि जमकर ट्रोल होने वाली उर्फी के पूरे ढाई मिलियन फॉलोअर हैं ।

बिकिनी में उर्फी का डांस
बिकिनी में उर्फी की नई फोटोज देखकर फैंस एक बार फिर से क्रेजी हो रहे हैं । इंस्‍टाग्राम का पारा एक बार फिर उर्फी ने बढ़ा दिया है, एक्‍ट्रेस ने बिकिनी में अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है । उर्फी प्रिंटेड बिकिनी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं । ग्रीन कलर की बिकिनी में वो अपनी दिलकश अदाओं से जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।

बिकिनी के ऊपर लिया है श्रग
उर्फी ने ग्रीन प्रिंटेड बिकिनी के साथ मैचिंग ग्रीन श्रग भी कैरी किया है । उनका मेकअप भी काफी अच्‍छा लग रहा है । कर्ली ओपन हेयर में उर्फी जावेद की खूबसूरती का जवाब ही नहीं है । हर तस्वीर में उर्फी अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं । बिकिनी पहने हुए उर्फी नजरें झुकाकर दिलकश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

वायरल सॉन्‍ग पर फॉलो किया ट्रेंड
उर्फी ने तस्‍वीरों के साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है । वीडियो में उर्फी वायरल सॉन्‍ग पर डांस का ट्रेंड फॉलो कर रही हैं । फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं । पूरा वीडियो नीचे दिए वीडियो लिंक में देखें ।