उर्वशी रौतेला का मालदीव में दिखा बिकिनी लुक, युद्ध की खबरों के बीच सनसनी मचा रहीं एक्‍ट्रेस

उर्वशी रौतेला इन दिनों मालदीव में हैं, वो अपना बर्थडे वेकेशन इंजॉय कर रही हैं । इस बीच उन्होंने अपना बिकिनी वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी है ।

New Delhi, Feb 26: बोल्ड, ब्यूटीफुल एंड एक्‍सपेरिमेंटल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बीते दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है । इन दिनों वह वेकेशन मोड में हैं और मालदीव में क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर रही हैं । मालदीव पहुंचते ही उर्वशी ने सोशल मीडिया पर बिजली दौड़ानी भी शुरू कर दी है, दरअसल उन्होंने एक बिकिनी वीडियो शेयर किया है । फैंस इसे देखकर क्रेजी हो रहे हैं ।

फ्लोरल बिकिनी में लगीं खूबसूरत
उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर से  लोगों का दिल जीत लेती हैं, इस बार भी फ्लोरल बिकिनी में दिखीं एक्‍ट्रेस को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । वीडियो में वह समंदर किनारे टहलती नजर आ रही हैं । फैंस उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और ढेर सारे लाइक्‍स भेज रहे हैं ।

बर्थडे पर पहनी करोड़ों की ज्वैलरी
उर्वशी रौतेला ने बीते दिन एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह करोड़ों की ज्‍यूलरी में नजर आई थीं । इनकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे, ये ज्वैलरी इंटरनेशन डिजाइनर फर्ने वन अमांटो द्वारा डिजाइन किया गया है ।  जिसकी कीमत 1 मिलियन डॉलर है । जो भारतीय रुपए के हिसाब से तकरीबन साढ़े 7 करोड़ होती है । उर्वशी पिछले महीने दुबई के फैशन वीक में गोल्‍डेन ड्रेस से लदी नजर आईं थीं । उनका स्‍टनिंग अवतार फैंस के बीच छा गया था ।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें उर्वशी के वर्क फ्रंट की तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था । इसके अलावा उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके सॉन्ग ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी तारीफें मिलीं । वो जल्‍द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । उर्वशी ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं । इसके अलावा उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी ।