यूपी चुनाव में भाजपा को वोट देना पड़ा महंगा, पति को पता लगा तो देने लगा तलाक की धमकी

बरेली से एक चौंकाने वाली खबर आई है, यहां एक महिला को बीजेपी को वोट देना भारी पड़ गया है । क्‍योंकि उसका पति अब उसे तलाक की धमकी दे रहा है ।

New Delhi, Mar 21: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से सतता में लौटी बीजेपी सभी के विकास और सभी के साथ की बात करती है  । बीजेपी एक साथ हिंदू वोटर भी हैं तो मुस्लिम वोटर्स के बीच भी बीजेपी को लेकर विश्‍वास बढ़ा है । खासतौर पर मुस्लिम मतदाओं में महिलाओं की संख्‍या अच्‍छी खासी है । इन्‍हें केन्‍द्र की सरकार पर भी भरोसा है और योगी के राज पर भी । लेकिन बरेली में एक महिला को भाजपा पर विश्‍वास जताने का खामियाजा उठाना पड़ रहा है ।

पति ने दी तलाक की धमकी
मामला प्रदेश के बरेली जिले के एजाज नगर गोटिया इलाके का है। जहां बीजेपी को वोट देना एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ गया । इसकी भनक लगते ही महिला के पति ने उसे तलाक देने की धमकी तक दे डाली। महिला ने एक एनजीओ से मदद की गुहार लगाई तब जाकर मामला सामने आया । मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का उसके पति के साथ प्रेम विवाह हुआ था। पीड़िता का नमा उलमा बताया जा रहा है।

उलमा ने बताई आपबीती
उलमा नाम की इस मुस्लिम महिला ने बताया कि जनवरी 2021 में उसकी शादी तस्लीम के साथ हुई थी । दोनों के परिवार इस शादी के खिलाफ थे,  लेकिन उन्‍होंने एक-दूसरे से प्रेम विवाह किया ।BJP (1) घर वालों के खिलाफ जाकर हुई इस शादी में कोई उनके साथ नहीं था । तस्लीम के मामा समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं । ऐसे में अभी हुए चुनाव में जब उन्‍हें इस बात की भनक लगी कि उलमा ने बीजेपी को वोट दिया है, तो उन्होंने उससे पूछताछ की। महिला ने बताया कि उसने बीजेपी को वोट दिया है क्योंकि उसने महिलाओं के लिए अच्छे काम किए हैं।

तलाक की धमकी
इस बात को लेकर उलमा के मामा और देवर को यह Muslim voterबात नागवार गुजरी, जिसके बाद उन्होंने तस्लीम से उलमा को तलाक देने को कहा। ये भी कहा कि अगर बीजेपी सरकार उसे रोक सकती है तो रोक के दिखाए। तलाक की धमकी मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से भी न्याय की गुहार लगाई है। इसके अलावा उसने एक एनजीओ से भी मदद मांगी है।