फावड़ा लेकर खुद नाली की सफाई करने उतरे सीएम, सोशल मीडिया पर अजब-गजब कमेंट

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
सीएम के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अजब-गजब कमेंट कर रही है, एक यूजर ने लिखा है, ये काम स्वच्छ भारत में शामिल होने का एकदम सही डेमो है।

New Delhi, Oct 02 : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के पहले पुदुचेरी के सीएम वी नारायणसामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो नाली की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं। सीएम द्वारा नाली की सफाई का वीडियो सामने आने पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, ट्विटर पर एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि वास्तव में इस शख्स को दिल से सलाम देना चाहिये। बाकी तो बस दिखाने के लिये झाड़ू पकड़ते हैं।

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर करीब 6 सेंकेड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस नेता नाले की सफाई करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग उनके आस-पास भी नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि 2014 में नरेन्द्र मोदी के सत्ता संभालने के बाद से महात्मा गांधी की तस्वीर और चश्मे वाले विज्ञापनों के साथ स्वच्छ भारत अभियान पर खासा जोर दिया जा रहा है। खुद पीएम लालकिले से इसकी बात कर चुके हैं।

स्वच्छता अभियान पर जोर
पीएम नरेन्द्र मोदी ने लालकिले के प्राचीर से स्वच्छता को लेकर कई बातें कही थी, इसके साथ ही जनसभाओं में भी वो लोगों से अपील करते हैं, कि अपने आस-पास साफ-सफाई रखें, कई लोग सिर्फ साफ-सफाई की वजह से बीमारियों से बच जाएंगे। बीते रविवार को पीएम मोदी ने मन की बात में भी स्वच्छता अभियान को लेकर अपनी बात कही थी और लोगों से अपील की थी, कि वो इस अभियान का हिस्सा बनें।

बापू की 150 जयंती
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल राष्ट्रपिता की 150वीं जयंती है, केन्द्र सरकार के साथ-साथ प्रदेश सरकारें भी स्वच्छ भारत मुहिम में बढ-चढ कर हिस्सा लेती दिखाई दे रही हैं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय स्वच्छता सम्मेलन चल रहा है, जिसमें विदेश से 138 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल शिरकत कर रहा है।

सोशल मीडिया पर तारीफ
कांग्रेस नेता के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स अजब-गजब कमेंट कर रही है, एक यूजर ने लिखा है, ये काम स्वच्छ भारत में शामिल होने का एकदम सही डेमो है, ये साफ जगह को साफ नहीं कर रहे हैं। पुदुचेरी के मुख्यमंत्री को सलाम । अब एसी कमरे में बैठकर ज्ञान देते हुए स्वच्छ भारत अभियान नहीं चलाया जाता । वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….