मॉडर्न सोच बन गई लड़की के मौत का कारण, बेरहमी से ले ली जान

MODERN girl

एसएसपी आर के भारद्वाज ने बताया कि बड़ी बहन की शादी में रोड़ा बनने की वजह से लड़की की घर वालों ने ही हत्या कर दी।

New Delhi, Mar 25 : वाराणसी के चौबेपुर में बीते दिनों नाले में एक लड़की की लाश मिली थी। अब पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है, ये हॉरर किलिंग का मामला निकला, यूपी पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को मृतका लड़की के पिता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। एसएसपी आर के भारद्वाज ने कहा कि बड़ी बहन की शादी में रोड़ा बनने की वजह से लड़की की घर वालों ने ही हत्या कर दी।

क्या है मामला ?
मालूम हो कि इसी महीने बीते 11 मार्च को चौबेपुर थाना इलाके में नाले से एक युवती की लाश मिली थी। सत्येंद्र विक्रम सिंह नाम के शख्स ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी कि Dead Bodyनाले में लाश पड़ी हुई है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरु की, मृतका का नाम सोनी था, जब पुलिस ने मामले की गहनता से जांच की, तो मामला हॉरर किलिंग का निकला ।

बहन की शादी की वजह से हत्या
मामले की जांच कर रहे एसओ ओम नारायण सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस जांच में पता चला कि मृतका सोनी की एक बड़ी बहन भी है, girl3दोनों बहनों की एक साथ ही शादी की बात चल रही थी। घर वाले दोनों की शादी के लिये लड़का ढूंढ रहे थे। लेकिन सोनी मॉडर्न सोच वाली लड़की थी, जिसकी वजह से उनकी बड़ी बहन की शादी में अड़चन आ रही थी। इसी बात को लेकर उनके पिता और घर वाले परेशान थे।

पिता का है कबाड़ का कारोबार
मृतका सोनी के पिता दीनानाथ का लोहे-प्लास्टिक के कबाड़ का कारोबार है, उनका परिवार लोअर मिडिल क्लास की गिनती में आता है। Girlलेकिन पुलिस जांच में कई हैरान करने वाले बातें सामने आई है। पुलिस जांच में पता चला है कि पिता दीनानाथ ने ही अपनी बेटी सोनी की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया।

गुस्से में डंडे से कर दिया वार
बीते 10 मार्च को लड़के वाले सोनी की बड़ी बहन कृतिका को देखने आये थे, लेकिन सोनी की वजह से ही लड़के वाले नाराज होकर चले गये थे। up hapur murder (3)इसी बात को लेकर पिता दीनानाथ समेत घर वाले काफी गुस्से में थे। उन्होने पहले तो सोनी को बहुत भला-बुरा कहा, फिर शाम को गुस्से में पिता और सोनी के बीच कुछ कहासुनी हो गई, जिसके बाद पिता ने डंडे से सोनी के सिर पर मार दिया, जिससे वो बेहोश हो गई थी।

नाले में फेंक दिया
पिता दीनानाथ के कहने के बाद भाई कन्हैया और रोशन ने किराये पर एक क्वालिश कार की, प्लान के तहत उन्होने ड्राइवर मनोज कुमार वर्मा को बताया कि लड़की बीमार है, Girl1उन्हें डॉक्टर से दिखवाने के लिये जाना है, किराये के तौर पर मनोज को उन्होने 1000 रुपये भी दिये। इसके बाद वो लोग बर्थरा कलां नाला पुल पर टॉयलेट करने के बहाने से सभी उतर गये और मौका देख बहन को नाले में फेंक वहां से चलते बने।

जिंदा थी सोनी
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार जब सोनी को नाले में फेंका गया था, तो वो जिंदा थी, लेकिन नाले में डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। Dead Bodyजब दोनों भाइयों कन्हैया और रोशन ने सोनी को नाले में फेंका था, तब वो बेहोश थी, लेकिन बेहोशी की हालत में कोई मदद ना मिलने के कारण नाले में डूबने से सोनी की मौत हो गई।

ड्राइवर को भी जान से मारने की धमकी
जब ड्राइवर मनोज कुमार वर्मा को इस बात की जानकारी लगी, तो उसने परिजनों से पुलिस में जाने की बात कही, जिसके बाद परिजनों ने उसे भी जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। आपको बता दें कि ड्राइवर मनोज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सोनी के घर वालों ने उन्हें किराये के तौर पर 1000 रुपये भी दिये थे।

पुलिस कर रही जांच
इस मामले में पुलिस जांच अभी भी जारी है। मामले में पिता दीनानाथ, भाई कन्हैया और रोशन के साथ-साथ ड्राइवर मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। UP Policeजिस गाड़ी से सोनी को ठिकाने लगाया गया था, पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया गया है। ड्राइवर बार-बार खुद के बेकसूर होने की बात कह रहा है, हालांकि पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है।