अंकिता लोखंडे के मंगेतर ने सुशांत के लिए पहली बार किया कुछ पोस्ट, एक्‍ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्‍ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे लगातार सुर्खियों में हैं । लेकिन अब खबर उनके मंगेतर से जुड़ी हुई आई है । विकी जैन ने सुशांत के लिए पहली बार कुछ पोस्‍ट किया है ।

New Delhi, Aug 14: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे दो महीने हो गए हैं । उनके मौत की जांच जैसे – जैसे आगे बढ़ रही है, ये मामला और पेचीदा होता जा रहा है । एक पल में मुंबई पुलिस ने जिस केस को सुसाइड डिक्‍लेयर कर दिया था, वो आज हत्‍या, जालसाजी और साजिश का शिकार बनता जा रहा है । बहरहाल पूरे मामले में रिया चक्रबर्ती शक के घेरे में हैं । इन दो महीनों में अंकिता लोखंडे भी सुर्खियों में रही हैं । लेकिन पहली बार अंकिता के मंगेतर की ओर से कोई पोस्‍ट सामने आई है, सुशांत के लिए ।

विकी जैन ने पोस्‍ट की शेयर
अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन जो कि अब उनके मंगेतर भी है, ने   इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया । उन्होंने सुशांत के लिए एक ग्‍लोबल प्रेयर की इनफो शेयर की है, कैप्‍शन दिया है ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों’।

अंकिता का रिएक्‍शन
मंगेतर विक्की जैन की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने दिल वाला इमोजी बनकर कमेंट किया है । अंकिता ने भी सुशंत के लिए ग्‍लोबल प्रेयर का पोस्‍ट शेयर किया है । सुशांत के निधन को 2 महीने हो गए हैं, अंकिता ने उन्हें याद कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया । अंकिता ने भी अपनी पोस्ट में लोगों से 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने और सुशांत के लिए प्रार्थना करेने की अपील की है ।

सीबीआई जांच की मांग
इससे पहले अंकिता ने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक वीडियो पोस्‍ट शेयर की थी । गौरतलब है कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक मुहिम चलाई है, वो भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं । श्वेता की ओर से सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी है । सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्‍होने लोगों से साथ देने के लिए उन्होंने अपील की है ।

Read Also: #CBIForSSR कर रहा है ट्रेंड, अंकिता लोखंडे-कंगना समेत कई सेलेब ने की अपील, जिया की मां का बड़ा दावा