विराट कोहली की गृहस्थी किराये के घर से शुरु, इतने लाख रुपये देंगे हर महीने रेंट

Virat Anushka2

शादी से पहले ही विराट कोहली ने मुंबई में फ्लैट खरीदा था, लेकिन अभी तक उनका फ्लैट पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है।

New Delhi, Mar 12 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, वो फिलहाल अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में किराये के घर में गृहस्थी बसाए हुए हैं। आपको बता दें कि शादी से पहले ही विराट कोहली ने मुंबई में फ्लैट खरीदा था, लेकिन अभी तक उनका फ्लैट पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है, इसलिये उन्हें पजेशन नहीं दिया गया है, जिसकी वजह से उन्हें अपनी गृहस्थी किराये के घर में बसानी पड़ रही है।

15 लाख है महीने का किराया
विराट कोहली ने मुंबई के वर्ली इलाके में एक फ्लैट किराये पर लिया है, इस फ्लैट का किराया सुन शायद आप भी हैरान रह जाए। virat anushka 7एक लीडिंग वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक विराट कोहली ने वर्ली इलाके के एक इमारत में 40वीं मंजिल पर किराये का फ्लैट लिया है, इस फ्लैट का किराया 15 लाख रुपये प्रति महीने होगा।

2016 में खरीदा था फ्लैट
आपको बता दें कि विराट कोहली ने साल 2016 में वर्ली इलाके में ही 8000 वर्ग फुट का एक फ्लैट बुक किया था, जो फिलहाल निर्माणाधीन है, Virat Anushka2उनके फ्लैट की कीमत करीब 35 करोड़ रुपये हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट-अनुष्का को उनका ये फ्लैट अगले साल 2019 में मिलने की उम्मीद है, इसी वजह से फिलहाल दोनों ने किराये का फ्लैट ले लिया है।

24 महीने के लिये एग्रीमेंट
विराट कोहली ने जो फ्लैट किराये पर लिया है, उसमें उन्होने 24 महीने के लिये एग्रीमेंट बनवाया है, इसके लिये बकायदा उन्होने 1.5 करोड़ रुपये डिपॉजिट के तौर पर दिये हैं, virat anushka23जो किराये पर उन्होने फ्लैट लिया है, वो 2675 स्वेक्यर फुट में बना है, ये फ्लैट मुंबई के बेसंट रोड, वर्ली स्थितक लीजंड बिल्डिंग के 40वें मंजिल पर है।

इतना महंगा है ये घर
इस फ्लैट के लिये 1 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी विराट ने दी है, विराट कोहली की ओर से उनके बड़े भाई विकास कोहली ने एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किये हैं। तो दूसरा पक्ष राहुल एस रहेजा की तरफ से मोहन आहूजा ने हस्ताक्षर किये हैं। किराये के इस फ्लैट के लिये 1,01,300 रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भरी गई है।

ट्विटर पर पोस्ट की थी तस्वीर
आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर अपने इस फ्लैट के बाहर की तस्वीर पोस्ट की थी। virat kohli flatउन्होने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा था कि अगर आपके घर से ऐसा नजारा दिखे, तो आप कहां रहेंगे ? विराट द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

अनुष्का ने पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर
अक्सर विराट कोहली और अपने रिलेशनशिप पर बात करने से बचने वाली अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक बेहद रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। Virat Anushka1इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस विराट कोहली को किस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि भले विराट इन दिनों आराम कर रहे हों, लेकिन अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सूई-धागा की शूटिंग में बिजी हैं, हालांकि वो अपने व्यस्त कार्यक्रम में से भी विराट के लिये समय निकाल लेती हैं।

विराट ने भी पोस्ट की थी रोमांटिक तस्वीर
हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब विराट-अनुष्कगा ने कोई रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है, इससे पहले जब विराट दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे, Virat Anushkaतो उन्होने अनुष्का के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी, साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा था, मेरी और सिर्फ मेरी, विराट की इस तस्वीर में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा था, दोनों एक दूसरे से गले लग कर किस करते नजर आ रहे थे। बैकग्राउंड में एक पैंटिग थी, जिसमें कपल भी उसी अंदाज में किस करते नजर आ रहे थे।

पिछले साल इटली में की शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सात समंदर पार पिछले साल 11 दिसंबर को शादी की थी, उनकी शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। virat-kohli-anushka-sharmaशादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का ऐलान किया था। फिर देश लौटने के बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड स्टार से लेकर क्रिकेट जगत तक के सितारे शामिल हुए थे।