सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर नाचे विराट कोहली, वीडियो देख यकीन कर पाना हो रहा मुश्किल

virat kohli

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में विराट कोहली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ साड़ी के फॉल सा कभी मैच किया रे… गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Dec 13 : टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को अपनी प्रेमिका रितिका सजदेह से शादी की थी, आज दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गये हैं, दोनों की एक बेटी समायरा भी है, रोहित-रितिका की शादी के सालगिरह पर सोशल मीडिया के जरिये उन्हें खूब बधाइयां मिल रही है, इस दौरान एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जो रोहित और रितिका की संगीत सेरेमनी का है, इस वीडियो में विराट कोहली को डांस करते देखा जा सकता है।

सोनाक्षी के साथ डांस
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में विराट कोहली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ साड़ी के फॉल सा कभी मैच किया रे… गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं, virat kohli विराट ने रोहित की संगीत सेरेमनी में सफेद रंग का पठानी स्टाइल कुर्ता-पजामा पहना था, सोशल मीडिया पर रोहित के सालगिरह के मौके पर ये वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। हालांकि हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

विराट को डांस का शौक
विराट कोहली की डांस काबिलियत के बारे में सभी लोग जानते हैं, विराट ने हरभजन और युवराज की शादी में भी जमकर डांस किया था, विराट को अकसर क्रिकेट मैदान पर भी डांस स्टेप करते देखा जा सकता है, उनके अलग-अलग डांस मूव्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं।

कई दिग्गज मौजूद
क्रिकेटरों से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान तक रोहित की शादी में मौजूद थे, सोहेल खान, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, शिखर धवन, प्रज्ञान ओझा, राहुल शर्मा रोहित की शादी में पहुंचे थे। रोहित और रितिका की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, रितिका पहले उनकी मैनेजर थी, फिर दोनों करीब आये और शादी का फैसला लिया।