विराट कोहली और राहुल द्रविड़ ने ऐतिहासिक जीत के बाद किया डांस, देखिये वीडियो

Virat Rahul

इस बीच टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी थिरकते नजर आये, दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, Jan 01 : टीम इंडिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में ऐतिहासिक जीत हासिल की, भारत ने 113 रन से पहला टेस्ट मैच जीता, सेंचुरियन के मैदान पर भारत की ये पहली जीत है, इस तरह से साल का अंत जीत के साथ हुआ, टीम ने सीरीज में भी 1-0 से बढत बना ली है, इस जीत के बाद टीम इंडिया होटल वापस लौटी, तो वहां के स्टाफ ने टीम का जोरदार स्वागत किया।

थिरकते नजर आये
इस बीच टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी थिरकते नजर आये, दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, viratDravid virat दरअसल सोशल मीडिया पर विराट कोहली के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन फैंस ने इस वीडियो में कोच द्रविड़ को भी थिरकते हुए पकड़ लिया।

राहुल द्रविड़ भी थिरकते दिखे
फैंस का कहना है कि राहुल द्रविड़ कोच की तरह नहीं लग रहे हैं, वो टीम में खेलने और मजा करने वाले अन्य खिलाड़ियों की तरह लग रहे हैं, Rahul Dravid ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

पहले भी वीडियो वायरल
इससे पहले भी अश्विन, चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद सिराज का डांस वीडियो वायरल हो रहा था, अश्विन ने डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था indian team मैच के बाद की तस्वीरें काफी बोरिंग थी, इस कारण पहली बार पुजारा ने मोहम्मद सिराज और आपके साथ पैरा हिलाकर इसे यादगार बनाने का फैसला किया, क्या जीत है।

https://twitter.com/ViratKohliEdits/status/1476780106563538946