दीपिका के साथ एड शूट करने से विराट कोहली का इंकार, अनुष्का नहीं बल्कि इस वजह से किया ऐसा

Deepika Virat

जब विराट कोहली को ये बताया गया कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करना है, तो उन्होने विज्ञापन करने से मना कर दिया।

New Delhi, Mar 24 : टीम इंडिया के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी भी संभालते हैं। खबरों के अनुसार हाल ही में विराट कोहली की वजह से आरसीबी के हाथ से करोड़ों की डील निकल गई। दरअसल एक नामी स्पोर्ट्स वेबसाइट के अनुसार एक ट्रैवल पोर्टल कंपनी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ डील की थी, कि विराट उनके लिये विज्ञापन करेंगे, लेकिन कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया, जिसकी वजह से ये डील कैंसिल हो गई।

विराट के साथ विज्ञापन
एक नामी स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के अनुसार ट्रैवल पोर्टल कंपनी ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ एक डील की थी, कि विराट कोहली उनकी कंपनी के लिये विज्ञापन करेंगे। Deepika RCBआरसीबी इस डील के लिये तैयार भी हो गई थी। लेकिन जब विराट कोहली को ये बताया गया कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करना है, तो उन्होने विज्ञापन करने से मना कर दिया।

इतने करोड़ की थी डील
वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार गो-आईबीबो और आरसीबी के बीच 11 करोड़ रुपये की डील आखिरी स्टेज में पहुंच गई थी। Virat Kohli IPLलेकिन विराट कोहली के मना करने के बाद आरसीबी ने इस डील से इंकार कर दिया। अब कहा जा रहा है कि कोहली की वजह से फ्रेंचाइजी को करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया।

गो-आईबीबो ने रखी थी शर्त
इस डील के आखिर में गो-आईबीबो ने शर्त रखी थी, कि एड शूट के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ेगा। deepika padukoneलेकिन विराट ने साफ शब्दों में ऐसा करने से मना कर दिया। अब विराट ने ऐसा क्यों किया,ये बात वो वही बता सकते है। लेकिन कोहली के मना करने के बाद इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं।

पहले राजी थे विराट कोहली
बताया जा रहा है कि विराट कोहली गो-आईबीबो कंपनी के साथ विज्ञापन करने को राजी थे, लेकिन इस विज्ञापन में वो किसी और सेलिब्रिटी के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते थे। Virat Kohliजब उन्हें बताया गया कि आखिर में उन्हें एक्ट्रेस दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करना है, तो उन्हें तुरंत अपनी फ्रेंचाइजी को ऐसा करने से मना कर दिया।

विराट ने इसे आईपीएल कांट्रेक्ट के खिलाफ बताया
आरसीबी के कप्तान का मानना था कि अगर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर उस विज्ञापन में शामिल हो जाएंगी, तो फिर ये आरसीबी का विज्ञापन ना होकर कंपनी का कमर्शियल विज्ञापन हो जाएगा। virat kohli1इसलिये उन्होने इसे आईपीएल कांट्रेक्ट के खिलाफ बताते हुए शूट करने से मना कर दिया।

कंपनी दीपिका के साथ ही शूट करना चाहती है
आपको बता दें कि गो-आईबीबो इस विज्ञापन को दीपिका पादुकोण के साथ ही शूट करना चाहती है, क्योंकि वो पहले से ही इस कंपनी से जुड़ी हैं, Deepika addवो इस ट्रैवल पोर्टल कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं, साथ ही बेंगलुरु की ही रहने वाली हैं। इसलिये कंपनी उन्हें इस विज्ञापन में विराट के साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहती थी।

खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी के बीच कांट्रेक्ट
आपको बता दें कि आईपीएल में क्रिकेटर और फ्रेंचाइजी के बीच होने वाले कांट्रेक्ट के अनुसार खिलाड़ियों को अपनी टीम के विज्ञापन एक्टिविटीज में शामिल होना ही पड़ता है। Virat Kohli IPL1हालांकि विराट कोहली इस समय दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, उन्हें आरसीबी ने इस साल 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। शायद इसी वजह से उनके नखरे भी फ्रेंचाइजी बर्दाश्त कर लेती है।

आईपीएल पहला मैच
मालूम हो कि आईपीएल-2018 के लिये काउंट डाउन शुरु हो चुका है। इस सीजन का पहला मुकाबला पिछले साल के विनर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। dhoni Rohitसीएसके और राजस्थान रॉयल्स की दो साल के बैन के बाद इस टूर्नामेंट में वापसी हो रही है। सीएसके की कप्तानी धोनी तो राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी स्टीवन स्मिथ करेंगे।