भड़क उठे विराट कोहली के कोच, बीसीसीआई को सुनाई खरीखोटी, विवाद को लेकर ये बोले

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट कोहली के साथ जो कुछ हुआ, वह हैरान करने वाला है । ऐसा कभी नहीं सोचा था ।

New Delhi, Dec 17: विराट कोहली को हाल ही में वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया । कोहली पर बीसीसीआई की ओर से आरोप लगाए गए जिन पर खुद विराट ने सामने आकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की और बताया कि टीम सेलेक्शन के सिर्फ डेढ़ घंटे पहले ही उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की जानकारी दी गई थी । मामले में कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने हैरानी जताई है । उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के पास पावर है, पारदर्शिता नहीं है।

क्‍या बोले कोच ?
राजकुमार शर्मा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि विराट कोहली के साथ जो कुछ हुआ, वह मेरे लिए हैरान करने वाला है । इसमें मैं अपनी क्या टिप्पणी करूं । उनकी क्या सोच रही होगी या यह जो कुछ हुआ, वह नहीं होना चाहिए था । virat kohli2मामले में मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा, मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पास पावर है । उन्होंने जो भी फैसला किया है, उसे सोच समझकर किया जाना चाहिए था । जो हुआ, वह सही है या गलत, इस पर मेरा बयान मायने नहीं रखता है ।

कम्युनिकेशन गैप के कारण सारा विवाद
विराट कोहली के बचपन के कोच ने कहा कि मैंने विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस तो नहीं देखी, लेकिन उनके साथ जो कुछ हुआ, वैसा बहुत virat kohliही कम सुनने को मिलता है । बीसीसीआई और कोहली के बीच कम्युनिकेशन गैप रहा है, जो नहीं होना चाहिए था । मेरा मानना है कि इस मामले में पारदर्शिता अपनाई जानी चाहिए थी । यह क्यों और कैसे हुआ, उनके बीच कम्युनिकेशन गैप कैसे आया, यह सब मैं नहीं जानता ।

वनडे सीरीज से हटाना चौंकाने वाला निर्णय
कोच राजकुमार ने कोहली के वनडे सीरीज से बाहर होने की खबरों पर कहा कि विराट हमेशा खेलने के लिए तैयार रहता है, वह ऐसा फैसला कभी नहीं करेगा ।  यह खबर बिल्कुल ही चौंकाने वाली थी कि बेटी के जन्मदिन के कारण विराट वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे । जबकि बेटी का बर्थडे तो 11 जनवरी को था. उस दौरान कोहली तो टेस्ट सीरीज खेल रहे होंगे । आपको बता दें बीसीसीआई और कोहली के बीच छिड़े तनाव की वजह ये है कि, विराट ने हाल ही में हुए वर्ल्ड कप के बाद टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी थी । इसके बाद बीसीसीआई ने फैसला लेते हुए कोहली को वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया । इन दोनों ही फॉर्मेट के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है ।