विवेक तिवारी की 12 साल की बेटी ने डिप्टी सीएम से वापस मांगी पापा की ये चीज

विवेक तिवारी की बड़ी बेटी ने कहा कि उन्हें और उनके पापा को बॉलीवुड गाने बेहद पसंद थे, वो दोनों साथ में गाने गाया करते थे।

New Delhi, Oct 04 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस कांस्टेबल की गोली से मारे गये विवेक तिवारी के परिजनों को 40 लाख रुपये बतौर मुआवजा दिया। इसके साथ ही विवेक की पत्नी कल्पना को नगर निगम में नौकरी भी दी गई है। लेकिन 12 साल विवेक की बड़ी बेटी प्रियांशी को ना तो पैसों का लालच है और ना ही किसी और चीज की, वो चाहती है, कि उनके पिता के कातिल को सजा मिले, वो भी तड़प-तपड़ कर । टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में प्रियांशी ने रोते हुए कहा कि वो जो कॉप था, उसको कड़ी सजा मिलनी चाहिये, तड़प-तड़प कर, साथ ही प्रियांशी ने ये भी कहा कि उन्होने यूपी के डिप्टी सीएम से पापा की एक चीज वापस मांगी है।

पापा और प्रियांशी को बॉलीवुड गाने पसंद
विवेक तिवारी की बड़ी बेटी ने कहा कि उन्हें और उनके पापा को बॉलीवुड गाने बेहद पसंद थे, वो दोनों साथ में गाने गाया करते थे। प्रियांशी ने अंग्रेजी अखबार से कहा कि उन्होने पापा के साथ कई गाने गाये थे। बड़ी बेटी ने एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें वो बॉलीवुड गाने को गा रही थी। विवेक तिवारी के साथ घटना के समय कार में मौजूद सना खान के बारे में प्रियांशी ने कहा कि दीदी घर पर भी आया करती थी।

मेरे पापा पारिवारिक व्यक्ति थे
प्रशांत चौधरी के दावे पर प्रियांशी ने कहा कि मेरे पापा बेहद विनम्र इंसान थे, उनकी कंपनी में काफी लोग उनकी इज्जत करते थे, वो पूरी तरह से पारिवारिक व्यक्ति थे। उन्होने कभी भी किसी से अभद्रता नहीं की, और ना ही किसी से चिल्लाकर बात करते थे, प्रशांत चौधरी झूठ बोल रहे हैं, वो मेरे पापा पर गलत आरोप लगा रहे हैं।

डिप्टी सीएम से मांगी पापा की कार
प्रियांशी ने आगे बोलते हुए कहा कि घटना वाली रात से एक दिन पहले ही पापा ने मुझसे वादा किया था कि अगर इंगलिश में मेरे 90 फीसदी मार्क्स आये, तो वो मुझे तोहफा देंगे, पता नहीं उन्होने मुझे क्या गिफ्ट देने के लिये सोचा था, मैंने कभी उनसे एप्पल का फोन नहीं मांगा, क्योंकि मुझे फोन पसंद नहीं है। हां मैंने यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा से ये जरुर कहा कि मुझे मेरे पापा की एसयूवी कार वापस चाहिये।

प्रशांत चौधरी ने मारी गोली
आपको बता दें कि शुक्रवार रात यूपी पुलिस के कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने विवेक तिवारी को गोली मार दी थी, उन्होने आरोप लगाया था कि विवेक तिवारी ने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की थी, उन्होने आत्मरक्षा में गोली चलाई, जिसमें उनकी जान चली गई। फिलहाल प्रशांत चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, और मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई है।