व्हाट्सएप्प से हुई दोस्ती, वृंदावन लाकर लगाया दुष्कर्म का आरोप, ठगना चाहती थी 35 लाख रुपये

Mathura

युवती और उसके कुछ दोस्त लगातार युवक पर दबाव बना रहे थे, वो कह रहे थे कि अगर पैसे नहीं दिये, तो फिर झूठे रेप केस में वो उन्हें फंसा देगी।

New Delhi, Apr 27 : पहले व्हाट्सएप्प के जरिये दोस्ती की, फिर युवती ने युवक को फंसाने के लिये जाल बिछाया, लेकिन उस जाल में खुद युवती ही फंस गई। जी हां, राजस्थान के अलवर की रहने वाली गुड़िया (काल्पनिक नाम) ने हरियाणा पलवल के रमेश से व्हाट्सएप्प के जरिये दोस्ती की, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी, दोनों इस एप्प के जरिये घंटों चैट और बातचीत किया करते थे।

घूमने का प्लान बनाया
युवती ने घूमने का प्लान बनाया और युवक को वृंदावन चलने को कहा। दोनों इस शहर में पहुंचे और होटल में एक कमरा बुक किया, जहां दोनों साथ रुके। Romantic-coupleफिर बाद में युवती ने युवक के खिलाफ थाने में बलात्कार करने की तहरीर दे दी। युवक ने समझौते और राजीनामे के लिये पैसे ऑफर किये। युवती और उसके कुछ साथियों ने मिलकर युवक से 35 लाख रुपये की मांग की।

पैसे ऐंठना चाहते थे
युवती और उसके कुछ दोस्त लगातार युवक पर दबाव बना रहे थे, वो कह रहे थे कि अगर पैसे नहीं दिये, तो फिर झूठे रेप केस में वो उन्हें फंसा देगी। rupeesबातचीत के बाद सौदा 25 लाख रुपये में तय हुआ। युवती ने युवक के घर वालों को पैसे देने के लिये वृंदावन के प्रेम मंदिर में बुलाया, जहां पर पुलिस ने आरोपी युवती और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती के दो और दोस्त भागने में सफल रहे।

क्या है मामला ?
राजस्थान के अलवर की रहने वाली युवती गुड़िया ने व्हाट्सएप्प के जरिये पलवल के युवक रमेश से दोस्ती की, वो उसे बार-बार उकसा रही थी, noida gang rapeफिर उसने युवक से मिलने के लिये बुलाया, युवक भी युवती को देखकर उसमें इंटेस्टेड हो गया था। 12 अप्रैल को दोनों यूपी के वृंदावन पहुंचे और होटल में एक ही कमरा लिया, दोनों ने साथ में समय बिताया, फिर अगले दिन युवती ने कोतवाली वृंदावन में युवक के खिलाफ बलात्कार की तहरीर दे दी।

वकील को समझौते के लिये भेजा
कोतवाली में तहरीर देने के बाद युवती वहां से चली गई। रिपोर्ट्स के अनुसार फिर युवती के 3 दोस्त जो खुद को वकील बता रहे थे। rape-victimमामले में समझौते की पेशकश करने लगे। उन्होने आरोपी युवक और उसके परिवार से 35 लाख रुपये की डिमांड की। डरे-सहमे युवक के घर वाले 25 लाख रुपये देने को राजी भी हो गये। युवती और उनके दोस्तों ने प्रेम मंदिर में उन्हें पैसे लेकर बुलाया था।

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
युवती और उसके दोस्तों ने युवक को पैसे के साथ प्रेम मंदिर में बुलाया। युवक के घर वालों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी। UP Policeबताये गये स्थान पर जैसे ही युवक के परिजन लड़की और उसके दोस्तों से मिले, फिर जैसे ही वो रुपये देने लगे, इसी दौरान वृंदावन पुलिस ने युवकी और उसके एक दोस्त को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो आरोपी मौके से भागने में सफल रहे।

पुलिस ने क्या कहा ?
मामले में कोतवाली वृंदावन के एचएचओ सुबोध कुमार ने जानकारी दी, कि युवती और उसके एक सहयोगी महावीर को पुलिस ने मामले में रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। UP Policeये दोनों झूठे बलात्कार के मुकदमें में फंसाने के नाम पर रुपये ऐंठने की कोशिश कर रहे थे, जबकि दो अन्य फरार हो गये हैं, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।