पाकिस्तान के जख्मों पर पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने छिड़का ‘नमक’, की खूब बेइज्जती

अकरम ने ये भी कहा कि एशिया कप में तो टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी विराट कोहली भी नहीं खेल रहे हैं, भगवान जाने पाकिस्तान का क्या होता, अगर वो भी टीम इंडिया का हिस्सा होते।

New Delhi, Sep 25 : एशिया कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को लगातार दो मुकाबलों में बुरी तरह मात दी है। पहले ग्रुप मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हराया, इसके बाद सुपर-4 के मुकाबले में भी रोहित शर्मा की टीम ने पाक को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी, इन दो हार के बाद पाक के पूर्व कप्तान और महान गेंदाबाजों में से एक वसीम अकरम बेहद निराश हैं। सुपर 4 में मिली हार के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने अपनी टीम को कई सख्त बयान दे डाले हैं।

ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा है कि मैंने करीब 20 सालों तक पाकिस्तान के लिये क्रिकेट खेला, लेकिन कभी भी ऐसा नहीं सोचा था, कि मुझे ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा। जिस तरह से पाकिस्तान की टीम दोनों मुकाबले एकतरफा हारी है। वो बेहद निराशानजक है। दोनों ही मैच में पाकिस्तान की टीम ने बिल्कुल भी संघर्ष नहीं किया।

कमजोर टीम के खिलाफ मैच ना खेंले
पूर्व धुरंधर गेंदबाज वसीम अकरम ने आगे बोलते हुए कहा कि हमें कमजोर टीमों के खिलाफ अब कम क्रिकेट खेलना होगा। एक- दो मैच कमजोर टीम के खिलाफ तो ठीक है, लेकिन जिम्बॉब्बे जाकर 5 वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने से पाकिस्तान टीम को क्या फायदा हुआ, इसलिये पाकिस्तानी टीम प्रबंधन को अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा।

विराट के बिना ही दुर्गति कर दी
वसीम अकरम ने कहा कि डेढ साल पहले पाकिस्तान की टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को हराया था, अब भारतीय टीम ने लगातार दो मैच में पाक को हराकर उसका बदला ले लिया। अब भारतीय टीम को उससे बाहर निकल जाना चाहिये। इसके साथ ही अकरम ने ये भी कहा कि एशिया कप में तो टीम इंडिया के सबसे अहम खिलाड़ी विराट कोहली भी नहीं खेल रहे हैं, भगवान जाने पाकिस्तान का क्या होता, अगर वो भी टीम इंडिया का हिस्सा होते।

आज अफगानिस्तान से मुकाबला
आपको बता दें कि एशिया कप में आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि रोहित शर्मा अपने बेंच स्ट्रेंथ को मौका दे सकते हैं। केएल राहुल और मनीष पांडे के साथ-साथ खलील अहमद को मौका दिया जा सकता है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को इस मुकाबले में आराम दिया जा सकता है, उनकी जगह रोहित के साथ केएल राहुल ओपनिंग करेंगे।