कौन हैं प्रदीप गवांडे? टीना डाबी से उम्र में 13 साल का है अंतर, जानें क्‍या करते हैं

आईएएस अधिकारी टीना डाबी दूसरी शादी करने जा रही हैं । टीना इस बार जिस शख्‍स से शादी कर रही हैं वो उनसे 13 साल बड़े हैं ।

New Delhi, mar 29: आईएस अफसर टीना डाबी एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं । टीना दूसरी बार शादी करने वाली हैं, वो जिनसे शादी रचाएंगी वो राजस्थान बैच के ही आईएएस अधिकारी हैं । खुद टीना डाबी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के जरिए दी है । टीना ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और बताया है कि वह फिर से शादी करने जा रही है। अब लोग ये जानने को उत्‍सुक हैं कि टीना जिनसे शादी करने वाली हैं वो कौन हैं ।

2013 बैच के अधिकारी हैं प्रदीप
आईएएस टीना डाबी, राजस्थान कैडर के 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं । प्रदीप फिलहाल जयपुर में तैनात हैं । टीना डाबी भी जयपुर में ही अपनी सेवाएं दे रही हैं। आपको बता दें प्रदीप गवांडे टीना डाबी से तीन साल सीनियर हैं। उन्होंने 2013 में सिविल सेवा की परीक्षा को पास किया था। वह महाराष्ट्र मूल के हैं । प्रदीप एक डॉक्‍टर भी हैं, उन्‍होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की और उसक बाद यूपीएससी को पास किया।

13 साल का एज गैप
प्रदीप के इंस्टाग्राम में उन्‍होंने खुद के बारे में जानकारी दी हुई है, Tina dabi जिसके मुताबिक वह राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं । वह मेडिकल क्षेत्र से आते हैं । फिलहाल वह ऑर्कियोलोजी एंड म्यूजियम्स राजस्थान में डायरेक्टर के पद पर हैं । प्रदीप और टीना डाबी की उम्र में 13 साल का फासला है, प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं । टीना डाबी का जन्म 9 नवंबर 1993 को हुआ था। टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी कि वह प्रदीप गवांडे के साथ सगाई कर चुकी हैं ।

22 अप्रैल को शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीना और प्रदीप अगले महीने 22 अप्रैल को शादी करने वाले हैं, ये फंक्‍शन शाम 7 बजे एक निजी होटल में रखा गया है । टीना के अलावा प्रदीप ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी साझा की है । आपको बता दें प्रदीप की पहली शादी है । वहीं टीना डाबी ने 2018 में अपने ही बैचमेट आईएस आमिर अतहर से शादी की थी । लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया। दिल्ली की रहने वाली टीना ने सिर्फ 23 साल की उम्र में आईएएस टॉप किया था।