पत्नी का हैरान कर देने वाला आरोप, पति इस वजह से अप्राकृतिक तरीके से करता है शोषण

पंचकूला पुलिस के अनुसार पत्नी ने शिकायत में कहा है कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर दहेज लाने के लिये कहता था।

New Delhi, Jul 10 : पंचकूला में रेस्टोरेंट्स मालिकों, हुक्का बारों के खिलाफ शिकायत देकर लाइमलाइम में आने वाली मनीमाजरा निवासी शख्स पर अब उनकी पत्नी ने ही मामला दर्ज करवाया है। पत्नी ने पुलिस में लिखित शिकायत देकर कहा है कि उसका पति उसे दहेज के लिये प्रताड़ित करता था, साथ ही वो उसके साथ जबरदस्ती अन नेचुरल सेक्स करता है, जब वो मना करती है, तो उसके साथ मारपीट करता है।

क्या है आरोप ?
पंचकूला सेक्टर पांच स्थित महिला थाने में पत्नी ने अपने पति के खिलाफ दहेज, अन नेचुरल सेक्स करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद महिला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद मामले में कार्रवाई शुरु होगी।

आरोपी गिरफ्तार नहीं
फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, बताया जा रहा है कि जल्द ही आरोपी का पक्ष लेने के लिये पुलिस उससे संपर्क कर सकती है, arrestफिलहाल मामले की जांच जारी है। महिला थाने की प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है, पहले हम समझौते की कोशिश की कर रहे हैं, अगर बात नहीं बनी तो फिर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

शिकायत में महिला ने क्या लिखा ?
पंचकूला पुलिस के अनुसार महिला ने शिकायत में कहा है कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर दहेज लाने के लिये कहता था, पति द्वारा लगातार प्रताड़ित किये जाने के बाद मैं अपने पिता से कुछ लाख रुपये दिलवाये भी, लेकिन इसका लालच कम नहीं हो रहा है, वो फिर भी मारपीट करता था, गुस्सा उतारने के लिये वो मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था, जब मैं विरोध करती थी, तो मेरे साथ मारपीट पर उतारू हो जाता था।

महिला बोली समझौता नहीं करना
पीड़िता की शिकायत के बाद महिला पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है, महिला पुलिस ने पीड़िता को पहले समझौता और काउंसलिंग करवाने की बात कही, जिस पर महिला ने कहा कि ना तो हमारा समझौता करवाओ, और ना ही काउंसलिंग, क्योंकि ये बिल्कुल भी सुधरने वालों में से नहीं है। इनके खिलाफ तो एफआईआर ही दर्ज होनी चाहिये।

पति पर पहले भी लग चुके हैं आरोप
आपको बता दें कि आरोपी युवक पहले भी कई तरह के विवादों में रहा है। आरोपी पर कई जगह छापेमारी करवा कर रुपये मांगने के भी आरोप लग चुके हैं, Rupees11वो रेस्टोरेंट और हुक्का बार के मालिकों से पैसे मांगता था, अगर मालिक पैसे देने से इंकार करने पर पुलिस में शिकायत कर छापेमारी करवाने की धमकी देता था, कई मालिकों से वो ऐसे ही लाखों रुपये ऐंठ भी चुका है।