पति-पत्नी के बीच आ गई सहेली, अब अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा पति

पति का आरोप है कि उसके दूसरी शादी करने से नाराज पहली पत्नी पियारन बीवी ने अपनी सहेली सबिना खातून के साथ मिलकर उस पर एसिड से हमला किया। 

New Delhi, Oct 26 : पति ने रचाई दूसरी महिला से शादी तो इस बात से नाराज पत्नी ने अपनी सहेली के साथ मिलकर उस पर एसिड अटैक करवा दिया, बुरी तरह झुलसे शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। ये हैरान करने वाला मामला पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के श्यामपुर इलाके की है। घटना को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पति ने लगाया पत्नी पर आरोप
पुलिस के मुताबिक एसिड से झुलसे शख्स का नाम अजीजुल रहमान है, शख्स का आरोप है कि उसके दूसरी शादी करने से नाराज पहली पत्नी पियारन बीवी ने अपनी सहेली सबिना खातून के साथ मिलकर उस पर एसिड से हमला किया। जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) गौरव शर्मा ने इस केस के बारे में बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल जांच जारी है।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी पियारन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी सहेली सबिना खातून फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक उदभवपुर निवासी अजीजुल रहमान की शादी करीब दस साल पहले मोहम्मदपुर निवासी पियारन से हुई थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं।

सबिना की वजह से झगड़ा
पियारन अपने ससुराल में अपनी सहेली सबिना खातून को भी साथ रखती है, इसी बात को लेकर आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता था, करीब 6 महीने पहले एक दिन पति से झगड़ने के बाद पियारन अपनी सहेली को लेकर घर से चली गई थी, काफी दिनों तक अजीजुल ने उसकी खोज की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला, पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई, जब काफी दिनों तक पत्नी नहीं लौटी, तो पति ने कश्मीरा नाम की दूसरी लड़की से शादी कर ली।

पति ने रखी शर्त
फिर इसी महीने के शुरुआत में पियारन ने अचानक अजीजुल को कॉल किया, उसने उसके पास लौटने की इच्छा जाहिर की, अजीजुल पत्नी से समझौता करने को तैयार था, लेकिन उसने सबिना खातून से रिश्ता तोड़ने की शर्त रखी, फिर पियारन इसके लिये तैयार नहीं हुई, गुरुवार को पियारन ने फोन कर अजीजुल को मिलने के लिये शिवगंज बस स्टैंड पर बुलाया, जहां पर दोनों का झगड़ा हुआ, तभी पियारन के कहने पर सबिना ने अजीजुल पर तेजाब फेंक दिया। दोनों महिलाएं अजीजुल को सड़क पर तड़पता छोड़ भाग गई, उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग इक्ट्ठे हुए, जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।