उन्नाव के बाद एक और यौन शोषण का मामला आया सामने, बड़े नेता पर लगा है आरोप

Lucknow

पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

New Delhi, May 07 : अभी उन्नाव केस का मामला शांत भी नहीं हुआ था, कि एक और ऐसा ही मामला सामने आ गया है। दरअसल राजधानी लखनऊ में एक युवती ने प्रेस कांफ्रेस कर बीजेपी के नेता पर कई संगीन आरोप लगाये हैं, युवती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी नेता लगातार तीन साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। युवती ने गाजीपुर थाने में तहरीर भी दी है।

हाईकोर्ट के वकील हैं नेता
बीजेपी नेता और हाईकोर्ट के वकील सतीश शर्मा पर युवती ने आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार वो हाई कोर्ट में ही सतीश शर्मा की जूनियर है, Lucknow2वो उन्हीं के साथ काम करती थी। युवती के अनुसार करीब तीन साल पहले बीजेपी नेता ने युवती का अंतरंग वीडियो बना लिया, जिसके बाद वो ब्लैकमैल कर पिछले तीन साल से शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा।

मीडियाकर्मियों के सामने बाल काटी
पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। Lucknow1इसके साथ ही प्रेस वार्ता के दौरान ही पीड़िता भावुक हो उठी और अपने ही हाथों से अपने बाल काटने शुरु कर दिये, मीडियाकर्मियों के मना करने पर वो शांत हुई।

झूठे मुकदमे की धमकी
पीड़िता युवती ने मीडिया को बताया कि सतीश शर्मा पावरफुल है, वो सत्ताधारी पार्टी से ताल्लुक रखता है। उसने कुछ दिन पहले मुझे धमकाते हुए कहा था कि अगर मामले की शिकायत थाने में की, या फिर किसी को कुछ भी बताया तो तुम्हारे साथ पूरे परिवार पर झूठे मुकदमे करवा दूंगा, इसके साथ ही उन्होने जान से मारने की धमकी भी दी थी।

नहीं हो रही कोई सुनवाई
पीड़िता युवती ने बताया कि बीजेपी नेता करीब तीन साल से उसके साथ ज्यादती कर रहा है, वो उसे शारीरिक और मानसिक रुप से टॉर्चर करता है, noida gang rapeइन सब के बावजूद पीड़िता न्याय की गुहार में दर-दर पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रही है, लेकिन कहीं भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। सतीश शर्मा अपनी पहुंच से मामला दबा देने को कहता है।

यूपी पुलिस मौन
युवती के अनुसार सतीश शर्मा खुद को सत्ताधारी पार्टी का बड़ा नेता बताता है, उसके दबाव की वजह से यूपी पुलिस के अधिकारी मौन है। UP Policeपीड़िता के अनुसार आरोपी लगातार उसके साथ-साथ उसके घर वालों को भी डरा-धमका रहा है। आरोप है कि मुकदमा वापस लेने के लिये आरोपी लगातार दबाव बना रहा है।

आत्महत्या की चेतावनी
पीडिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोमवार तक अगर आरोपी बीजेपी नेता सतीश शर्मा की गिरफ्तारी नहीं हुई, rape-victimतो फिर वो कोर्ट के भीतर ही आत्महत्या कर लेगी। इसके साथ ही पीड़िता ने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की भी गुहार लगाई है।