स्कूल छोड़ प्रेमी संग घूमने निकल गई महिला टीचर, प्रिसिंपल ने रंगेहाथों पकड़ा

woman teacher

3 दिन की छुट्टी तथा वीकेंड बीत जाने के बाद एला ग्रिफिथ स्कूल पढाने नहीं पहुंची, तो खोज-खबर शुरु हुई, इस बीच पता चला कि एला अपने प्रेमी संग ब्रिटेन से बाहर घूमने गई थी।

New Delhi, Nov 19 : एक महिला टीचर ने घर में जरुरी काम का बहाना बताकर स्कूल से छुट्टी ली, लेकिन घर के बजाय वो अपने प्रेमी के साथ घूमने विदेश निकल गई, लेकिन उसकी ये हरकत जल्द ही पकड़ में आ गई, क्योंकि महिला टीचर के ब्यॉयफ्रेंड ने उसके साथ की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी, जब स्कूल के कर्मचारियों ने तस्वीरें देखी, तो वो हैरान रह गये, आइये जानते हैं कि फिर क्या हुआ।

छुट्टी के लिये आवेदन
द सन यूके की रिपोर्ट के अनुसार ये मामला ब्रिटेन के वेल्स का है, जहां 25 वर्षीय एला ग्रिफिथ एक स्कूल में पढाती थी, सितंबर के महीने में उसने स्कूल में 3 दिन की छुट्टी के लिये आवेदन दिया, एला ने छुट्टी की वजह गंभीर पारिवारिक मामला बताया था, प्रिंसिपल रियान ग्रिव ने स्थिति को गंभीर समझते हुए एला की छुट्टी पास कर दी।

प्रेमी संग घूमने गई थी
हालांकि 3 दिन की छुट्टी तथा वीकेंड बीत जाने के बाद एला ग्रिफिथ स्कूल पढाने नहीं पहुंची, तो खोज-खबर शुरु हुई, इस बीच पता चला कि एला अपने प्रेमी संग ब्रिटेन से बाहर घूमने गई थी, जिसकी गवाही एला के प्रेमी संग ली गई तस्वीरें दे रही थी। दरअसल महिला टीचर के प्रेमी ने इटली के रोम में छुट्टियां बिताते कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसे प्रिंसिपल ने देख लिया था, फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीरों में एला ग्रिफिथ को पास्ता खाते हुए, कॉकटेल पीते हुए तथा एन्जॉय करते हुए देखा गया था, जबकि इस वक्त उसे क्लास में होना चाहिये था।

जांच शुरु एक्शन की तैयारी
वापस लौटने पर एला से जब सवाल पूछा गया, तो उन्होने ये कहते हुए झूठ बोला कि वो वीकेंड में इटली गई थी, लेकिन जब प्रिंसिपल ग्रिव ने उनसे सबूत के रुप में एयरलाइन टिकट दिखाने के लिये कहा, तो उनका झूठ पकड़ा गया, couple हालांकि एला ने स्कूल छोड़ दिया है, लेकिन उसके ऊपर स्कूली जांच जारी है, ऐसे में अगर वो दोषी पाई जाती है, तो आगे किसी भी स्कूल में नहीं पढा पाएंगी।