वीडियो – महिला की हैवानियत देख खून खौल उठेगा, कोई इतना बेरहम कैसे हो सकता है ?

Viral

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
वीडियो में महिला एक छोटे बच्चे की ना सिर्फ पिटाई करती हुई नजर आ रही है, बल्कि वो बच्चे के साथ हैवानियत से पेश आ रही है।

New Delhi, May 18 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक बच्चे के साथ हैवानियत से पेश आ रही हैं, हालांकि महिला बच्चे की क्यों पिटाई कर रही है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। इसलिये इसे लेकर कोई दावा नहीं किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। महज कुछ ही घंटों के भीतर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। Viral4वीडियो में महिला एक छोटे बच्चे की ना सिर्फ पिटाई करती हुई नजर आ रही है, बल्कि वो बच्चे के साथ हैवानियत से पेश आ रही है। वीडियो देखकर लगता है कि इसे मोबाइल कैमरे से गुपचुप तरीके से शूट किया गया है।

महिला नहीं हैवान
भगवान के बनाये सभी जीवों में इंसान को सबसे ऊपर इसलिय़े माना जाता है, क्योंकि इंसानों में इंसानियत होती है। लेकिन इस महिला ने ये साबित कर दिया, Viral5कि इसके अंदर रत्ती भर भी इंसानियत नहीं है, तभी तो वो छोटे नन्हे बच्चे के साथ हैवानियत से पेश आ रही है।

पिटाई के बाद दीवार में पटका
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला पहले बच्चे को पैरों से रौंदती है, वो उस पर लगातार अपने पैरों से एक के बाद एक लात मारती है, Viral3फिर गुस्स में उसे उठाकर दीवार में पटकती है। इस बीच बच्चा लगातार चोट और दर्द से बिलख रहा है, लेकिन महिला को थोड़ा भी तरस नहीं आया।

दर्द से रोता रहा बच्चा
दीवार में पटकने के बाद महिला बच्चे को जमीन पर पेट के बल लेटा देती है, फिर बिना कपड़ों के पीठ पर वो उसे पीटती है, फिर चाकू दिखाती हुई, कुछ इशारा करती है। Viral2इस बीच बच्चा दर्द से रोता-कराहता रहता है। वीडियो में कुछ आवाज भी आ रही है, लेकिन वो हिन्दी या अंग्रेजी नहीं है, इस वजह से समझ नहीं आ रहा।

लोग कर रहे अजब-गजब कमेंट
39 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग महिला के बारे में अभद्र बातें कर रहे हैं। कोई इस महिला को हैवान तो कोई राक्षस बता रहा है। Viral1हालांकि ये वीडियो कहां और कब का है, इस बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…

https://www.facebook.com/sanjaykk2009/videos/1942709119096823/