सलमान खान की हीरोइन के साथ दिल्ली में छेड़खानी, नाराज होकर रात में ही मुंबई लौटी

Zareen khan2

कुछ लोगों ने बॉलीवुड हीरोइन के साथ सेल्फी लेने चाही, इसी दौरान किसी मनचले ने भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी कर दी।

New Delhi, Nov 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अक्सर-2 के प्रमोशन में बिजी हैं, इसी सिलसिले में वो बीते दिनों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची, लेकिन यहां आने के बाद उनका अनुभव बेहद खराब रहा, दरअसल उन्हें 40-50 लोगों ने घेर लिया, भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने बॉलीवुड हीरोइन के साथ सेल्फी लेने चाही, इसी दौरान किसी मनचले ने भीड़ का फायदा उठाकर एक्ट्रेस के साथ छेड़खानी कर दी, जिसके बाद वो फ्लाइट पकड़ मुंबई लौट गई।

नाराज हो गई जरीन खान
जरीन खान से जुड़े सूत्रों ने एक लीडिंग वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कई प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के लिये दिल्ली आई थी, Zareen khan10यहां पर वो कुछ इवेंट्स को निपटाने के बाद 15 मिनट के लिये इंटरेक्शन के लिये पहुंची थी, लेकिन भीड़ में शामिल किसी मनचले ने उनके साथ शरारत कर दी, जिससे वो नाराज हो गई और तुरंत वापस मुंबई लौट गई।

इंटरेक्शन के दौरान हुआ ये सब
उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि इस इवेंट्स के ऑर्गेनाइजर्स ने पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस का ज्यादा समय ले लिया था, Zareen khan8हालांकि फिल्म के बाकी कास्ट के साथ डिनर के दौरान एक्ट्रेस ने फैसला लिया था कि वो लोगों के साथ इंटरेक्ट करेंगे, फिर वहीं से मुंबई लौट जाएंगी। लेकिन इंटरेक्शन के दौरान ही कुछ ऐसी घटना घटी जिससे वो नाराज होकर चली गई।

नहीं था सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम
जब जरीन खान वेन्यु पर पहुंची, तो उन्होने देखा कि उनकी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया था, वहां करीब 40-50 लोग इक्ट्ठे हो चुके थे, Zareen khan9उन लोगों में एक्ट्रेस के साथ तस्वीर खिंचवाने की होड़ लगी थी, कुछ लोग उनसे सेल्फी के लिये रिक्वेस्ट कर रहे थे, तो कुछ उनके चेहरे पर फोर्स कर रहे थे। मामला बढते-बढते छेड़खानी की कगार पर पहुंच गया, जिससे बॉलीवुड एक्ट्रेस झल्ला गई।

एक भी मेल मेंबर नहीं था साथ
सूत्रों का कहना है कि जब जरीन खान के साथ ये सब हो रहा था, तब अक्सर-2 फिल्म की टीम से जुड़ा एक भी मेल सदस्य उनके साथ नहीं था, Zareen khan6यहां तक कि किसी ने भी उन्हें इस सिचुएशन से निकालने की भी कोशिश नहीं की। जब स्थिति पूरी तरह कंट्रोल से बाहर हो चुकी थी, बॉलीवुड एक्ट्रेस इससे बुरी तरह घबरा गई, उन्होने किसी तरह से अपने कमिटमेंट्स पूरे किये, और देर रात की फ्लाइट पकड़ मुंबई वापस लौट गई।

क्या कहा जरीन खान ने ?
जरीन खान ने एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह का व्यवहार दिल्ली में मेरे साथ किया गया, उससे मैं बुरी तरह घबरा गई थी। Zareen khan7लेकिन किसी तरह से मैंने अपने कमिटमेंट्स पूरे किये और देर रात ही मुंबई लौट आई। भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोग बदसलूकी पर उतर आये थे, जिससे मुझे बहुत घबराहट हो रही थी।

17 नवंबर को रिलीज हुई अक्सर-2
जरीन खान की फिल्म अक्सर-2 इसी शुक्रवार 17 नवंब को रिलीज हुई है, फिल्म का निर्देशन अनंत नारायण महादेवन ने किया है, Zareen khan4फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला और मोहित मदान मुख्य भुमिका में हैं, हालांकि शुरुआती दो दिनों में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठंडा ही कारोबार किया है, लेकिन रविवार को फैन्स से उन्हें खासी उम्मीद है।

कॉल सेंटर में काम करती थी जरीन
जी हां, ये सच है कि जरीन खान बॉलीवुड में आने से पहले कॉल सेंटर में नौकरी किया करती थी, इन्होने कभी एक्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं था, Zareen khan5वो पढने में अच्छी थी और डॉक्टर बनना चाहती थीं, तब उनका वजन भी 100 किलो से ज्यादा हुआ करता था, रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उनके घर पर पैसों की तंगी थी, जिस वजह से फिल्मों में आने से पहले वो कॉल सेंटर में जॉब करती थीं।

सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम
जरीन खान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर चुकी है, जरीन को बॉलीवुड में लाने का श्रेय भी दबंग खान को ही दिया जाता है, salman zareenउन्होने वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जब वो बॉलीवुड में आई थी, तो उनकी तुलना कैटरीना कैफ से शुरु हो गई थी, दरअसल चेहरे का लुक जरीन का कैटरीना से थोड़ा मिलता-जुलता है, जिसकी वजह से लोग दोनों की तुलना करने लगे थे।