लवर के चक्कर में करीना ने बर्बाद कर दिया इस एक्टर का करियर, अब सलमान ने दिया सहारा

Kareena Bobby

एक इंटरव्यू में पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर ने बताया था कि फिल्म जब वी मेट के लिये करीना ने शाहिद की पैरवी की थी, जिसकी वजह से ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई।

New Delhi, May 29 : फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की ब्लॉकबस्टर फिल्म जब वी मेट में करनी कपूर और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। हालांकि ये बात कम ही लोगों को पता है कि इस फिल्म के लिये मेकर्स की पहली पसंद शाहिद कपूर नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। एक इंटरव्यू में पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर ने बताया था कि फिल्म जब वी मेट के लिये करीना ने शाहिद की पैरवी की थी, जिसकी वजह से ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई। ये फिल्म पहले गीत नाम से बनने वाली थी।

Advertisement

बॉबी देओल थे फाइनल
बॉलीवुड एक्टर बॉबी के अनुसार जब से उन्होने इम्तियाज की फिल्म सोचा ना था देखी थी, तभी से वो उनके फैन हो गये थे। जब उन्हें जब वी मेट का ऑफर दिया गया था, bobby-deolतो उस फिल्म का नाम गीत था। इस फिल्म के लिये बॉलीवुड एक्टर ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। सब कुछ लगभग फाइनल होने वाला था।

Advertisement

फिर बदल गया फिल्म का नाम
बॉबी देओल के अनुसार तब प्रोडक्शन हाउस ने इस फिल्म को एक्सपेंसिव बताते हुए इस पर पैसा लगाने से मना कर दिया था। shahid-kapoor-kareena-kapoorदूसरी ओर करीना भी बाद में इम्तियाज अली से मिलीं। करीब 6 महीने बाद तब बॉबी देओल को झटका लगा, जब ये फिल्म जब वी मेट के नाम से शुरु हो गई, लेकिन तब तक फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी थी, फिल्म में करीना के कहने पर बॉबी के जगह शाहिद को मुख्य किरदार में लिया गया था।

इस बात का है मलाल
बॉलीवुड एक्टर को आज भी इस बात का खास मलाल है कि अगर करीना कपूर ने उनसे ये फिल्म ना छिनी होती, उनका करियर ना बर्बाद किया होता, Shahid-Kareenaतो शायद वो कहीं और होते। आपको बता दें कि बॉबी और करीना साल 2001 में अजनबी में साथ काम कर चुके हैं, इसके साथ ही दोनों 2005 में रिलीज हुई फिल्म दोस्ती में भी नजर आए थे, लेकिन इसमें इनका पेयर नहीं था।

आखिरी बार इस फिल्म में दिखे थे बॉबी
आपको बता दें कि धर्मेन्द्र जैसे स्टार के बेटे होने के बाद बॉबी देओल को वैसी सफलता नहीं मिली, जैसी उन्होने उम्मीद की थी। bobby deol_1वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, आखिरी बार वो फिल्म पोस्टर ब्वॉयज में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके साथ बड़े भाई सनी देओल और श्रेयस तलपड़े ने भी काम किया था, हालांकि बॉक्सऑफिस पर फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी।

रेस-3 से कमबैक
एक बार फिर से बॉबी देओल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं, वो सलमान खान स्टारर फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे। इस फिल्म से उन्हें बड़ी उम्मीद है। Bobby salmanआपको बता दें कि बॉबी ने बतौर बाल कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी, लेकिन वो अपने करियर में कुछ खास नहीं कर पाए।

आखिरी बार उड़ता पंजाब में दिखी थी करीना
करीना कपूर आखिरी बार साल 2016 में रिलीज हुआ फिल्म उड़ता पंजाब में नजर आई थी। इसके बाद प्रेग्नेंसी की वजह से वो फिल्मों से दूर होई। veere di weddingदिसंबर 2016 में उन्होने बेटे तैमूर को जन्म दिया। अब करीना कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग से वापसी कर रही है, ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी, फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं।