सनी लियोनी की बायोपिक पर हंगामा शुरू, नाम से एक शब्द हटाने की मांग

सनी लियोनी की बायोपिक 16 जुलाई से जी 5 पर दिखाई जानी है । लेकिन इसे लेकर कोई विवाद ना हो ऐसा कैसे हो सकता है ।

New Delhi, Jul 13 : सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज का ट्रेलर जबरदस्‍त वायरल हुआ, लेकिन अब इसे लेकर विवाद भी शुरू हो गया है । सीरीज के नाम को लेकर धर्म विशेष ने अपना विरोध जताना शुरू कर दिया है । एसजीपीसी के प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी लियोनी की बायोपिक के नाम और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम किरनजीत कौर पर आपत्ति जताई है ।

नाम का गलत इस्‍तेमाल
एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह के मुताबिक वेब सीरीज का नाम Karenjit Kaur रखना सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है । उनके मुताबिक –  “धर्म बदल चुकीं सनी को ‘कौर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए ।” हालांकि मेकर्स या सनी लियोनी की तरफ से अब तक इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं आया है । प्रवक्‍ता के अनुसार वो एसजीपीसी प्रधान से विचार कर प्रशासन के पास इसकी शिकायत दर्ज करने जा रहे हैं ।

सनी को लेकर हंगामे का दौर
सनी लियोनी पूर्व में एडल्‍ट स्‍टार रह चुकी हैं । भारत में टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस से उनकी एंट्री हुई है । सनी की छवि के चलते भारत में उनका काफी विरोध किया गया । लेकिन महेश भट्ट ने उन्‍हें अपने कैंप की फिल्‍म जिसम 2 के जरिए बॉलीवुड में लॉन्‍च कर दिया । सनी के लिए ये ब्रेक फायदेमंद साबित हुआ । फिल्‍म तो नहीं चली लेकिन सनी के लिए बॉलीवुड की राह आसान हो गई ।

करनजीत वोहरा की कहानी
आपको बता दें सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और वो एक पंजाबी सिख परिवार से बिलॉन्‍ग करती हैं । इसी नाम से ये बायोपिक बनाई गई है । एडल्ट करियर चुनने के लिए सनी ने अपना नाम बदल दिया । एडल्‍ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक बेकरी में भी काम करती थीं । सनी के पति डेनियल वीबर भी उनके साथ एडल्‍ट फिल्‍मों में काम कर चुके हैं , डेनियल सनी के मैनेजर भी हैं ।

16 जुलाई से आएगी सीरीज
सनी लियोनी ने ट्वीट कर अपनी बायोपिक की जानकारी अपने फैन्‍स के साथ शेयर की है । सनी के मुताबिक ये वेब सीरीज 16 जुलाई से जी5 पर आ रही है । इस एप को इंस्‍टाल और सब्‍सक्राइब कर आप भी इस सीरीज को देख सकते हैं और सनी की लाइफ को करीब से देख सकते हैं ।

सनी के खुलेंगे राज
सनी लियोनी की इस बायोपिक में उनके निजी जीवन से जुड़ी कई ऐसी बातें होंगी जो सबको हैरत में डाल देंगी । फिल्‍म में सनी ने अपनी लाइफ के वा राज भी खोल दिए जब वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पहली बार इंटिमेट हुई थी या जब उन्‍होने अपना पहला किस किया था । सनी की जिंदगी के हर एक पल को इस सीरीज के जरिए उनके फैंस और करीब से देख पाएंगे ।