‘बेघर’ होने के बाद मशहूर एक्ट्रेस ने मांगी मदद, विदेश मंत्री से लगाई गुहार

mallika

बॉलीवुड के एक एक्ट्रेस इन दिनों परेशान है, उन्होंने विदेश मंत्री से मदद की गुहार लगाई है, इनके बारे में खबर आई थी कि ये बेघर हो गई हैं।

New Delhi, Feb 12: कहते हैं कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती है, कभी भी किसी की भी किस्मत एक झटके में बदल सकती है, इसका पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों असर हो सकते हैं। इसलिए कहा जाता है कि अपनी हैसियत पर कभी इतराना नहीं चाहिए, इसकी कई मिसालें मिल जाएंगी, ताजा मिसाल है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की, जिनके बारे में खबर आई थी कि वो बेघर हो गई हैं, वो भी विदेश में, एक समय में इनके नाम से मर्दों की सांसें गर्म हो जाया करती थीं, रातों रात सेंसेशन की तरह उठी थी, लेकिन गलत फैसलों के कारण आज उनके पास काम की कमी है। बात कर रहे हैं मर्डर फेम मल्लिका शेरावत के बारे में।

एक समय राज करती थी
मल्लिका शेरावत एक समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं, इमरान हाशमी के साथ फिल्म मर्डर में उन्होंने जिस तरह से गर्मा गरम सीन किए थे, उसके बाद तो उनके चाहने वालों की तादाद आसमान को छू रही थी. उनके सामने फिल्मों को ऑफर्स की कतार लगी हुई थी. प्रोड्यूसर चेक लेकर उनके घर आते थे।

ऐसी हालत क्यों हुई
मल्लिका के पास सब कुछ था, लेकिन कुछ गलत फैसलों के कारण उनका फिल्मी करियर बॉलीवुड में ठप हो गया, वो हॉलीवुड की तरफ आकर्षित हो गईं, उनको कुछ फिल्मों में काम भी मिला, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाईं, उनकी होम प्रोडक्शन हिस्स भी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। उसके बाद से वो सीन से गायब ही हो गई।

बेघर होने की खबर आई थी
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक भारतीय एक्ट्रेस विदेश में बेघर हो गई है, पता चला कि वो मल्लिका शेरावत हैं, जिनके बारे में कहा गया कि उनको पेरिस में मकान मालिक ने घर से निकाल दिया था। हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। कहा तो ये भी गया था कि मल्लिका के पास किराए के पैसे नहीं थे, इसिलिए उनको निकाल दिया गया।

अब विदेश मंत्री से लगाई गुहार
फिलहाल मल्लिका शेरावत फिल्मों से गायब हैं,लेकिन फिर भी चर्चा में हैं, अब उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई है, मल्लिका ने सुषमा को ट्वीट करके अपने लिए मदद नहीं मांगी है, उन्होंने एक एनजीओ के लिए मदद मांगी है। दरअसल इस एनजीओ को भारत का वीजा नहीं मिल रहा है।

विदेश मंत्री से क्या मांगा
मल्लिका शेरावत ने विदेश मंत्री से कहा है कि मैडम डच एनजीओ फ्री ए गर्ल के को फाउंडर का वीजा पिछली कई बार से रिजेक्ट किया जा रहा है, ये एनजीओ बेहतरीन काम कर रहा है. प्लीज इनकी मदद करें। आगे कहा है कि ये एनजीओ मानव तस्करी और बच्चों को यौन उत्पीड़न से बचाता है. यह उनकी सुरक्षा के लिए काम करता है।

मल्लिका ने बताया गंभीर मामला
मल्लिका शेरावत ने कहा कि ये गंभीर मामला है, ये एनजीओ इतना बेहतरीन काम कर रहा है, समाज को जागरुक करने के लिए काम कर रहे इस एनजीओ को वीजा जरूर मिलना चाहिए.  इसी एनजीओ के को-फाउंडर एवलिन होल्सकेन का वीजा कई बार रिजेक्ट किया जा चुका है. मल्लिका चाहती हैं कि उनको वीजा मिल जाए।

एनजीओ से जुड़ी हैं एक्ट्रेस
आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत खुद स्कूल ऑफ जस्टिस प्रोग्राम की एम्बेसडर हैं. खास बात ये है कि ये प्रोग्राम भी फ्री ए गर्ल एनजीओ की ओर से आयोजित किया गया है.कुल मिलाकर मल्लिका इन दिनों फिल्मी परदे से दूर हैं, उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है, अगर वो हॉलीवुड जाने की जिद नहीं करती तो आज बॉलीवुड में उनका करियर अच्छी जगह पर होता।