वीडियो – 47 की एक्ट्रेस मनीषा कोइराला फरमा रही पति के दोस्त के साथ इश्क

Manisha

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इन चारों कहानियों में राधिका आप्टे, भूमि पेडणेकर, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला और संजय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे।

New Delhi, May 21 : नेटफ्लिक्स ने अपनी तीसरी इंडियन ऑरिजनल फिल्म लस्ट स्टोरी का टीजर रिलीज कर दिया है। आपको बता दें कि लस्ट स्टोरीज में 4 अलग-अलग निर्देशकों की कहानियों को दिखाया गया है। इस फिल्म को करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। इन चारों कहानियों में राधिका आप्टे, भूमि पेडणेकर, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला और संजय कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे।

चार अलग-अलग महिलाओं की कहानियां
ये फिल्म चार अलग-अलग महिलाओं की कहानियां हैं, राधिका इस फिल्म में एक कॉलेज प्रोफेसर की किरदार में नजर आएंगी, जिसे अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया है। sanjayवहीं भूमि पेडणेकर एक नौकरानी का किरदार कर रही हैं, जो अपने मालिक के बेटे से प्यार करती है। इस कहानी को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है।

तीसरी और चौथी कहानी
तीसरी कहानी को फिल्ममेकर करण जौहर ने डायरेक्ट किया है, इस कहानी में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और नेहा धूपिया नजर आने वाली हैं। lust_storiesजबकि चौथी कहानी डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया है। इसमें मनीषा कोइराला, संजय कपूर और जयदीप अहलावत नजर आएंगे।

मॉडर्न प्यार और रिश्तों पर आधारित कहानी
आपको बता दें कि इन चारों कहानियों में राधिका आप्टे, मनीषा कोइराला, भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। radhika Apteये कहानियां मॉडर्न अंदाज के प्यार और रिश्तों पर आधारित है। फिल्म की टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

एक से ज्यादा रिलेशन की कहानी
फिल्म का टीजर बताता है कि इसमें भारत के छोटे-बड़े शहरों में लोगों की जिंदगी में होने वाले एक से ज्यादा रिलेशन के किस्सों को एक साथ पिरोने की कोशिश की गई है। Manisha1फिल्म की टीडक नेटफ्लिक्स के आधिकारिक यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है। महज कुछ ही घंटों के भीतक इस वीडियो को 28 साथ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

चारों के अनुभव और क्रिएटिविटी से सजी है फिल्म
बॉलीवुड के चार बड़े निर्देशक एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं, फिल्म में सेंसरशिप की भी कोई दिक्कत नहीं होगी। Karanचारों निर्देशकों के अनुभव और क्रिएटिविटी से ये फिल्म सजी है, फिल्म को 190 देशों में रिलीज करने की तैयारी है। आपको बता दें कि फिल्म अगले महीने 15 जून को रिलीज होगी।

पहले भी कर चुके हैं काम
आपको बता दें कि 5 साल पहले इन चारों निर्देशकों ने एक साथ शॉर्ट फिल्म बनाने के लिये हाथ मिलाया था। Kiyaraसाल 2013 में रिलीज हुई बॉम्बे टॉकीज में इन्हीं चारों निर्देशकों ने काम किया था। इस शॉर्ट फिल्म को क्रिटिक्स ने तो काफी अच्छा रिव्यू दिया था, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…