मीरा से पूछा इस बार बेटा या बेटी ? तो शाहिद की पत्नी ने दिया शानदार जवाब

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पहले से ही एक दो साल की बेटी है, और फैंस की ख्वाहिश है कि अब इस कपल के घर एक बेटा जन्म ले।

New Delhi, Jul 14 : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दूसरी बार मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं, कुछ महीने पहले ही दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दूसरे बच्चे की खबर फैंस के साथ साझा की थी। आपको बता दें कि शाहिद और मीरा की पहले से ही एक दो साल की बेटी है, और फैंस की ख्वाहिश है कि अब इस कपल के घर एक बेटा जन्म ले। हाल ही में एक फैन ने ऐसा ही सवाल मीरा राजपूत से भी पूछ लिया, जिसका जवाब शाहिद की पत्ने ने बड़े शानदार अंदाज में दिया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैंस से बात
तेजी से पॉपुलर हो रहे फोटे शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने हाल ही में एक नया फीचर लांच किया है, जिसमें फॉलोवर्स यूजर से सवाल भी पूछ सकते हैं। कई सेलिब्रिटीज इस फीचर का इस्तेमाल अपने फैंस से बातचीत करने के लिये कर रहे हैं। ऐसे में मीरा राजपूत ने भी सोचा कि फैंस से बातचीत की जाए।

Advertisement

फैन ने क्या पूछा ?
कई फैंस ने मीरा को अपने सवाल भेजे, शाहिद की पत्नी ने भी एक-एक कर इत्मीनान से सभी के जवाब दिये। इन्हीं सवालों में एक फैन ने मीरा राजपूत से पूछा कि इस बार लड़का या लड़की ? जैसे ही फैन ने ये सवाल पूछा, इसके खूब चर्चा होने लगी, दरअसल आज भी कई घरों में हर प्रेग्नेंट महिला से ये सवाल पूछा जाता है।

मीरा ने दिया शानदार जवाब
इस फैन के सवाल का मीरा ने भी शानदार जवाब दिया, उन्होने लिखा, कुछ भी, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता। मीरा ने इस सवाल के जवाब में लिखा नहीं मालूम और फर्क नहीं पड़ता। मीरा ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिये, उनसे एक और फैन ने पूछा कि वो दिल्ली के बारे में कौन सी चीज मुंबई में मिस करती हैं, तो बॉलीवुड स्टार की पत्नी का जवाब था अच्छा खाना।

इनके बिना नहीं रह सकती
इन्हें सवालों और जवाबों के दौर में कई दिलचस्प बातें भी सामने आ गई। मीरा ने जवाब देते हुए बताया कि उनका पसंदीदा रंग पीला है और वो अपने परिवार, नींद और पनीर के बिना नहीं रह सकतीं। मीरा से कई फैंस ने कई दिलचस्प सवाल पूछे। मीरा और शाहिद की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

दूसरी बार मम्मी-पापा बनेंगे शाहिद-मीरा
आपको बता दें कि 7 जुलाई 2015 को गुड़गांव में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी। दोनों का परिवार राधा स्वामी सतसंग के जरिये मिला था, जिसके बाद दोनों की शादी तय की गई थी। मीरा शाहिद कपूर से 13 साल छोटी है। 26 अगस्त 2016 को बेटी मीशा का जन्म हुआ था। दोनों ने अपने दूसरे बच्चे की खबर 20 अप्रैल को सोशल मीडिया के जरिये फैंस से साझा किया।