रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या को लिखा लेटर, पत्र पढकर हो जाएंगे इमोशनल

Rekha Aish

रेखा ने अपने पत्र में लिखा है कि ऐश्वर्या मैं तुम्हारे लिये गर्व महसूस करती हूं, और ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, तुम्हारा कूल चेहरा मुझे हमेशा अट्रैक्ट करता है।

New Delhi, Mar 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कैसे संबंध हैं, ये किसी से छुपी नहीं है, एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐश ने रेखा को मां कहकर संबोधित किया था। अब बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने एक मैग्जीन में ऐश के लिये एक पत्र लिखा है, इस लेटर को पढकर कोई भी इमोशनल हो सकता है, इस पत्र को पढने के बाद आपको पता चलेगा कि रेखा के लिये ऐश्वर्या के क्या मायने हैं?

ऐसे की लेटर की शुरुआत
रेखा ने अपने पत्र की शुरुआत में लिखा है, मेरी ऐश, तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है, जो बिना किसी बनावट के भी आगे बढते रहना चाहती है, sindoor rekhaवो अपनी मंजिल पर उस इरादे के साथ पहुंचती है, कि वो अपनी पहचान खोने नहीं देगी। इसके साथ ही रेखा ने और भी बहुत कुछ लिखा है।

‘तुममें साहस और हिम्मत है’
उन्होने आगे लिखा है कि तुमने जो कुछ भी कहा उसे लोग भूल जाए, तुमने क्या किया, वो भी भूल जाए, लेकिन ये कभी नहीं भूल पाएंगे, Rekha Aish2कि तुमने उन्हें क्या महसूस करवाया है। तुम एक जीती जागती मिसाल हो, तुममें हिम्मत और साहस है आगे बढने की, तुमने हमेशा नैतिकता का पालन किया है।

कुछ साबित करने की जरुरत नहीं
इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा है कि तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्हें किसी को कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है।Rekha Aish1 इसके साथ ही ऐश को बेबी कहते हुए रेखा ने लिखा है कि तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है, तुम्हारे सामने कई रुकावटें भी आई, लेकिन तुमने बहुत बहादुरी से उन मुश्किलों को पार किया।

प्राउड फील करती हूं
रेखा ने आगे लिखा है कि मैं तुम्हारे लिये गर्व महसूस करती हूं, और ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती, तुम्हारा कूल चेहरा मुझे हमेशा अट्रैक्ट करता है, aishतुमने अपने सभी किरदार बेहतरीन तरीके से निभाएं हैं, लेकिन जिस किरदार में तुम मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगी, वो है अम्मा का रोल, जो तुमने अराध्या के लिये प्ले किया। इसी तरह तुम खुशियां बांटती रहो, मेरी दुआ और आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है, साथ ही उन्होने आखिरी में लिखा बहुत सारा प्यार, जीती रहो, रेखा मां।

ऐश रेखा को मां कहकर पुकारती हैं
आपको बता दें कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन रेखा को मां कहकर पुकारती हैं, फिल्म जज्बा के लिये उन्हें एक अवॉर्ड दिया गया था, Rekha Aish3जिसे रेखा के हाथों ही उन्हें दिलवाया गया था। तब ऐश ने अवॉर्ड लेने के बाद कहा था, कि मां से इस पुरस्कार को पाना मेरे लिये सम्मान की बात है। रेखा ने भी तब जबाव दिया था, कि उम्मीद करती हूं, कि अगले कई सालों तक आपको अवॉर्ड देती रहूं।

क्यों लिखा खत ?
रेखा ने ऐश्वर्या के नाम ये खतक इसलिये लिखा है, क्योंकि ऐश ने बॉलीवुड में अपने दो दशकों का सफर पूरा कर लिया है। aish 5साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश ने साल 1997 में साउथ इंडियन फिल्म इरुवर के जरिये अपने करियर का आगाज किया था। फिर बॉबी देओल के साथ ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।