इसलिये फिल्मों में नहीं आई अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, खुुद किया खुलासा

Nanda

एक इंटरव्यू में महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिर वो फिल्मों में क्यों नहीं आई?

New Delhi, Mar 17 : महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने आज अपना 44वां जन्मदिन मनाया, उनका जन्म मुंबई में ही हुआ था। बच्चन परिवार में श्वेता ही एक ऐसी है, जो फिल्मों से दूर है, बाकी सभी सदस्य फिल्मों में एक्टिव है। एक इंटरव्यू में महानायक की बेटी ने इस बात का खुलासा किया था कि आखिर वो फिल्मों में क्यों नहीं आई? क्या वजह रही, जो उन्हें बॉलीवुड का रुख करने नहीं दिया।

मम्मी के साथ जाती थी सेट पर
श्वेता बच्चन जब छोटी थी, तो अक्सर अपनी मां जया बच्चन के साथख फिल्मों के सेट पर जाया करती थी, Nanda2हालांकि मम्मी-पापा के बिजी शेड्यूल होने की वजह से उन्हें ज्यादा समय नहीं मिल पाता था। लेकिन जितना भी समय मम्मी और पापा देते थे, वो क्वालिटी टाइम होता था।

बचपन में किया प्ले
श्वेता के अनुसार उन्होने स्कूल के दिनों में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था, ये सोच कर कि वो भी कभी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राई करेंगी, shwetaऐसा कुछ खास अनुभव फिल्म इंडस्ट्री ने उनका नहीं रहा है। सच कहें, तो उन्हें कभी बॉलीवुड ने लुभाया ही नहीं कि एक्टिंग किया जाए।

खराब रहा अनुभव
स्कूल के दिनों को याद करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी ने बताया कि उन्होने स्कूल में हावइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था, Nanda Familyलंबी रिहर्सल के बाद वो बैक स्टेज इस किरदार को निभाने के लिये तैयार हुई थी, लेकिन प्ले करते हुए वो क्लाइमैक्स में अपना शॉट ही भूल गई, जिसके बाद उनका अनुभव बेहद खराब रहा। श्वेता के अनुसार उसके बाद स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन… ये शब्द मेरे लिये बेहद डरावने बन गये।

रणबीर कपूर की भाभी हैं श्वेता बच्चन
आपको बता दें कि अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन की शादी साल 1997 में रणबीर कपूर के कजिन (बुआ के बेटे ) निखिल नंदा से हुई थी, shweta-bachchanइस रिश्ते के नाते श्वेता रणबीर कपूर की भाभी लगती हैं। निखिल और श्वेता के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम नव्या नवेली और बेटे का नाम अगस्त्य है। श्वेता की बेटी नव्या सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

नव्या नवेली
श्वेता बच्चन नंदा भले फिल्मों में ना आई हो, लेकिन अक्सर वो बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में बच्चन परिवार के साथ नजर आती हैं। shweta-bachchan-navya-759उनकी बेटी नव्या नवेली भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं। नव्या के बारे में कहा जाता है कि वो बॉलीवुड में आ सकती हैं, हालांकि अभी तो वो पढाई कर रही हैं, इसलिये अभी से कुछ भी कहना सही नहीं होगा।