सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्‍शन का धमाल, शाहरुख शर्ट खोलकर नाचे तो वहीं सलमान ने की जमकर मस्‍ती

सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्‍शन का धमाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । शाहरुख, सलमान से लेकर रणवीर सिंह तक के मस्‍ती भरे डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं ।

New Delhi, May 09 : सोनम कपूर और आनंद  आहूजा की शादी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में छाई हुई है । मेहंदी, संगीत, शादी और अब रिसेप्‍शन के वीडियोज फैन्‍स के भी जमकर शेयर हो रहे हैं । काफी लंबे समय बाद पूरा बॉलीवुड किसी फंक्‍शन के लिए इकठ्ठा हुआ ओर सबने जमकर इंज्‍वॉय किया । अनिल कपूर एंड फैमिली के अलावा पूरा बॉलीवुड इस जश्‍न में शामिल हुआ । सोनम की शादी का हर एक हिस्‍सा उनके फैन्‍स ने देखा ओर कुछ भी मिस नहीं किया । देखिए सोनम के रिसेप्‍शन की हाईलाइट्स ।

शाहरुख, सलमान ने लगाए चार चांद
सोनम कपूर की शादी के स्‍टार गेस्‍ट रहे सलमान खान और शाहरुख खान । आमिर खान शादी में शामिल हुए लेकिन रिसेप्‍शन से वो नदारद रहे । बहरहाल शाहरुख और सलमान ने सोनम की शादी का वो रंग जमाया कि माहौल ही बन गया । अनिल कपूर से उनके संबंध बहुत पुराने ओर बहुत खास हे, तभी तो शाहरुख यहां शर्ट खोलकर नाचते नजर आए, डांस फ्लोर पर मीका के गानों पर खान सुपरस्‍टार्स ने जमकर मस्‍ती की ।

रणवीर सिंह का खलीबली
मस्‍ती में रणवीर सिंह भी पीछे नहीं रहे । अपने गाने खलीबली पर उन्‍होने अनिल कपूर के साथ डांस किया । शाहरुख, सलमान के साथ भी स्‍टेज पर जमकर मस्‍ती की । मीका के गानों पर रणवीर ने सबको नचाया । बॉलीवुड में रणवीर अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं, रणवीर अनिल कपूर के भी बहुत बड़े फैन हैं । और जब मौका ऐसा हो तो रणवीर कहां पीछे रहते । डांस की मस्‍ती में रणवीर ने दूल्‍हे मियां को भी नहीं छोड़ा और गोद में उठाकर खूब नाचे ।

अर्जुन कपूर और अनिल कपूर
सोनम के फेवरेट भाई अर्जुन कपूर ने भी स्‍टेज पर जमकर डांस किया । अपने चाचा अनिल कपूर की परछाई कहे जाने वाले अर्जुन ने उनके साथ गुंडे फिल्‍म के गाने पर डांस किया । दोनों की ये जुगलबंदी जबरदस्‍त रही । इस मौके पर अर्जुन ने कोई कसर नहीं छोड़ी, एक फुल ऑन पंजाबी शादी का रंग देर रात तक जमा । बॉलीवुड के कई सेलेब्‍स इस मौके पर पहुंचे और सोनम के रिसेप्‍शन को खास बनाया ।

पहली बार दिखा ये नजारा
सेानम के वेडिंग रिसेप्‍शन में एक बात जो सबसे खास रही वो ये कि यहां अर्जुन कपूर पहली बार अपनी तीनों बहनों के साथ पोज करते नजर आए । अंशुला कपूर, जाहन्‍वी कपूर और खुशी कपूर के साथ अर्जुन ने काफी पोज दिए । बोनी कपूर ने भी अपनी पूरी फैमिली के साथ पोज किया । ये पहला मौका था जब अर्जुन, श्रीदेवी की दोनों बेटियों के साथ फज्ञेटो खिंचवाते हुए नजर आए थे ।

करण जौहर का डांस
सोनम की शादी में करण जौहर भी जमकर नाचे । अब तक आपने उन्‍हें राधा पर नाचते हुए देखा था लेकिन इस बार करण जौहर प्रेम रतन धन पायो पर नाचते नजर आए । उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । करण जौहर, अनिल कपूर ही नहीं सोनम के भी बहुत करीब हैं । उनका डांस देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे । करण दिल खोलकर नाच रहे थे और बाकी सब उन्‍हें चियर कर रहे थे ।

अक्षय और ट्विंकल भी आए
आमतौर पर लेट नाइट पार्टी से दूर रहने वाले अक्षय कुमार सोनम की शादी में आने से खुद को नहीं रोक पाए । अक्षय कुमार ब्‍लैक शेरवानी में दिखे तो वहीं ट्विकल ने ट्रेडीशनल वाइट सूट पहना था । यहां आने वाले बॉलीवुड सेलेब्‍स में करीना, करिश्‍मा, जैकलीन, कैटरीना, रानी, कंगना रनौत से लेकर कई नाम गिरामी डायरेक्‍टर्स और प्रोड्यूसर्स भी शामिल रहे । कुल मिलाकर ये पार्टी रही स्‍टार स्‍टडेड ।