सलमान या SRK नहीं बल्कि बॉलीवुड के नये सितारे हो सकते हैं धूम-4 में विलेन, हो रही नाम पर चर्चा

srk Salman

धूम-4 यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है, लिहाजा ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद अब धूम-4 में सलमान खान या शाहरुख खान के नाम की चर्चा थी।

New Delhi, Apr 07 : टाईगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 बॉक्सऑफिस पर धूम मचा रही है, ये फिल्म 6 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जिस टाईगर ने जिस तरह का धमाका किया है, उसके बाद वो एक्शन फिल्मों के लिये बॉलीवुड निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं। अफवाहों की मानें, तो बागी-2 के बाद अब टाईगर श्रॉफ धूम-4 के लिये निर्माताओं की लिस्ट में भी आ चुके हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे के लिये बड़ी बात होगी।

सलमान-शाहरुख की चर्चा
धूम-4 यशराज फिल्म्स की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी है, लिहाजा ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद अब धूम-4 में सलमान खान या शाहरुख खान के नाम की चर्चा थी, srk salman11कहा जा रहा था कि इस बार इन दोनों खान में से एक विलेन के किरदार में दिखेंगे। लेकिन बागी-2 में टाईगर ने जिस तरह का एक्टिंग और एक्शन किया है उसे देखकर कहा जा रहा है कि धूम-4 में उन्हें विलेन के किरदार में लिया जा सकता है।

एक्शन से भरपूर
आपको बता दें कि धूम सीरीज की फिल्में एक्शन से भरपूर होती है, बागी-2 में नये सितारे ने जिस तरह की एक्शन की है, वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। viaan-tiger-shroffअक्षय कुमार से लेकर ऋतिक रोशन कर टाईगर की सार्वजनिक रुप से तारीफ कर चुके हैं, वो उन्हें अगला स्टार बता चुके हैं। ऐसे में धूम-4 के लिये अगर उनके नाम पर विचार किया जा रहा है, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिये।

अभिषेक बच्चन हो सकते हैं रिप्लेस
धूम फ्रेंचाइजी की फिल्मों में महानायक के बेटे अभिषेक इंस्पेक्टर का किरदार करते हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि धूम-4 में जूनियर बच्चन को रिप्लेस किया जा सकता है, Abhishek bachchan3उनकी जगह बॉलीवुड स्टार रणवीर ले सकते हैं। हालांकि इसकी अभी तक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं।

निगेटिव किरदार
शाहरुख खान से पहले सलमान खान के नाम को विलेन के रुप में फाइनल माना जा रहा था, कहा जा रहा था कि धूम-4 में चोर का किरदार दबंग खान निभाएंगे, SRK salman1हालांकि कुछ दिन पहले आदित्य चोपड़ा से शाहरुख खान ने मुलाकात की थी, जिसके बाद कहा जाने लगा, कि धूम-4 में शाहरुख विलेन के किरदार में हो सकते हैं। दरअसल पिछले कुछ साल से किंग खान ने कोई बड़ी फिल्म नहीं दी है, इसी वजह से उन्होने आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी, ताकि दोनों मिलकर कोई बड़ी फिल्म कर सकें।

ऋतिक रोशन के नाम की चर्चा
अफवाह है कि इस बार धूम-4 को ज्यादा मजेदार बनाने के लिये स्टारकास्ट को और मजबूत किया जाएगा, एक विलेन की जगह दो विलेन को शामिल किया जाएगा। एक विलेन के लिये सलमान-शाहरुख में से एक, तो दूसरे विलेन के लिये ऋतिक रोशन से बात चल रही हैं। आपको बता दें कि धूम-2 में बॉलीवुड स्टार विलेन का किरदार निभा चुके हैं।

प्रभास को भी किया गया था अप्रोच
बाहुबली स्टार प्रभास को भी इस फिल्म के लिये अप्रोच किया गया था, हालांकि अभी फिलहाल उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें वो बिजी हैं। इसी वजह से उन्होने मना कर दिया। धूम-4 में वाणी कपूर का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है, वो फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर चुकी हैं, और अगली यशराज फिल्म में भी फाइनल हैं।