रणबीर कपूर इस एक्ट्रेस को कहा ‘क्रश’, सोनम कपूर के रिसेप्शन में दिखे थे साथ

Ranbir alia5

एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि उन्हें भी आलिया पर क्रश हो गया है। साथ ही उन्होने आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म राजी की तारीफ भी की।

New Delhi, May 20 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिलहाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट टॉपिक बने हुए हैं, अयान मुखर्जी की फिल्म बह्मास्त्र में दोनों एक साथ काम कर रहे हैं, ये दोनों स्टार्स फिलहाल अपने कथित अफेयर की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, एक तरफ महेश भट्ट की बेटी खुलकर बॉलीवुड स्टार की तारीफ कर चुकी हैं, तो रणबीर कपूर ने भी आलिया को लेकर अपने दिल की बात कही है।

आलिया पर क्रश
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि उन्हें भी आलिया पर क्रश हो गया है। साथ ही उन्होने आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्म राजी की तारीफ भी की। Ranbir alia5आपको बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थी, तो उनसे उनके क्रश को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने तपाक से रणबीर कपूर का नाम लिया था।

सोनम के रिसेप्शन में दिखे थे साथ
रणबीर कपूर और आलिया इन दिनों अपने अफेयर की खबरों की वजह से बी-टाउन का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है, हाल ही में दोनों एक साथ सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे। alia-bhatt-ranbir-kapoorजिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरों को एक बार फिर से बल मिला। आपको बता दें कि रणबीर कैटरीना से ब्रेकअप के बाद फिलहाल सिंगल हैं, तो आलिया का भी सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप हो चुका है।

आलिया ने की तस्वीर पोस्ट
बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया ने रणबीर के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया, इन दोनों की तस्वीर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया था। alia Ranbir2खास तौर पर आलिया की बहन शाहीन ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी बनाया था, इसे लेकर फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

शर्मा गई आलिया भट्ट
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू देने पहुंची। इस इंटरव्यू में उनसे रणबीर को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछे गये। alia Ranbir51जब उनसे रणबीर कपूर से रिलशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि वो उस सवाल पर रिएक्ट नहीं करेंगी। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा लाल हो गया था और वो शरमाते हुए उन्होने अपने दोनों हाथों से अपना चेहरा ढंक लिया था।

अच्छी बात है
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, उल्टा वो इन सब बातों को खूब एन्जाय करती हैं। alia Ranbir3उनका कहना है कि ये तो अच्छी बात है कि लोग आपके बारे में बात कर रहे हैं, इससे आपकी पॉपुलैरिटी बढती है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर एक साथ इन दिनों बह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं।

दस साल छोटी हैं आलिया
आपको बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर से करीब दस साल छोटी हैं, हालांकि फिलहाल दोनों सिंगल हैं। कैटरीना से ब्रेकअप के बाद से रणबीर सिंगल ही हैं, Alia Bhattजबकि बॉलीवु़ड एक्ट्रेस का हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप हुआ है, बताया जा रहा है कि जैकलीन से नजदीकियां बढने की वजह से आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया।