श्रीदेवी से शशि कपूर तक, बीते एक साल में ये स्टार्स छोड़ गये दुनिया

Bollywood1

श्रीदेवी के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। वैसे बीते एक साल में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई दुख भरी खबरें आई, पिछले एक साल में कई पॉपुलर स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह गये।

New Delhi, Feb 25 : बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हो गया, 54 वर्षीय एक्ट्रेस अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई एक शादी समारोह में शामिल होने के लिये गई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। वैसे बीते एक साल में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई दुख भरी खबरें आई, पिछले एक साल में कई पॉपुलर स्टार्स इस दुनिया को अलविदा कह गये। आइये आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताते हैं।

श्रीदेवी
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आखिरी सांस दुबई में ली, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी सांसें थम गई। sridevi new (4)आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस एक शादी में शामिल होने के लिये दुबई गई थी, उनके साथ पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी भी थी।

रीमा लागू
बॉलीवुड एक्ट्रेस रीमा लागू को भी इस दुनिया को अलविदा कहे ज्यादा समय नहीं हुआ है, उनकी मौत भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था, reemaपिछले साल 18 मई 2017 को उन्होने आखिरी सांस ली थी। रीमा लागू कई फिल्मों में सुपरस्टार सलमान खान की मां का किरदार निभाया था।

विनोद खन्ना
बॉलीवुड के हैंडसम हीरो विनोद खन्ना भी पिछले साल इस दुनिया को छोड़ गये, 71 साल के विनोद खन्ना को ब्लैडर कैंसर था। Vinod Khannaवो लंबे समय से बीमार चल रहे थे, इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। उन्होने आखिरी सांस 27 अप्रैल 2017 को ली।

ओम पुरी
बॉलीवुड के सबसे संजीदा एक्टरों में से एक ओम पुरी भी पिछले साल इस दुनिया से रुख्सत हो गया। उनकी मौत भी दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था। OM puri66 साल के ओम पुरी ने 6 जनवरी 2017 को आखिरी सांस ली थी। एकाएक इस दुनिया से छोड़ जाने से हर कोई हैरान रह गया था।

इंदर कुमार
बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार की मौत भी पिछले साल हुई, वो सिर्फ 44 साल के थे, इतनी सी उम्र में हार्ट अटैक की वजह से मौत होने से हर कोई सन्न रह गया था। Inder Kumarआपको बता दें कि इंदर कुमार सलमान खान के अच्छे दोस्त बताये जाते थे, उन्होने कई फिल्मों में उनके साथ काम भी किया था। उन्होने 28 जुलाई 2017 को आखिरी सांस ली।

नीरज वोरा
बॉलीवुड फिल्ममेकर और एक्टर नीरज वोरा का भी निधन कुछ महीने पहले ही हुई है, 54 साल के नीरज को 19 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा था, neeraj-voraसाथ ही उन्हें ब्रेन स्ट्रोक की भी शिकायत थी, इसके बाद नीरज की तबीयत बिगड़ती चली गई थी, जिससे वो कोमा में चले गये थे। 14 दिसंबर 2017 को उन्होने आखिरी सांस ली।

शशि कपूर
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर भी कुछ हफ्ते पहले ही इस दुनिया से अलविदा हुए, उन्होने आखिरी सांस 4 दिसंबर 2017 को लिया। shashi Kapoorआपको बता दें कि शशि कपूर लंबे समय से बीमार थे, उन्हें किडनी की समस्या थी, जिसका इलाज चल रहा था। उन्होने 79 साल के उम्र में आखिरी सांस ली।

टॉम ऑल्टर
बॉलीवुड एक्टर, राइटर और पद्मश्री से सम्मानित टॉम ऑल्टर का निधन 29 सितंबर 2017 को हुआ, वो स्किन कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज जारी था,tom लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। टॉम ऑल्टर ने कई फिल्मों में यादगार अभिनय किया था।